सुशांत सिंह राजपूत केस में चश्मदीद गवाह सिद्धार्थ पिठानी गिरफ्तार, 1 जून तक NCB की हिरासत में

सिद्धार्थ पिठानी सुशांत सिंह की खुदकुशी के वक्त घर में मौजूद 4 लोगों में से एक था. सिद्धार्थ को हैदराबाद से गिरफ्तार कर मुम्बई लाया गया है.

सुशांत सिंह राजपूत केस में चश्मदीद गवाह सिद्धार्थ पिठानी गिरफ्तार, 1 जून तक NCB की हिरासत में

सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया है.

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) खुदकुशी और ड्रग केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) को गिरफ्तार किया है. पिठानी को 1 जून तक NCB की हिरासत में भेज दिया गया है. सिद्धार्थ पिठानी सुशांत सिंह की खुदकुशी के वक्त घर में मौजूद 4 लोगों में से एक था. सिद्धार्थ को हैदराबाद से गिरफ्तार कर मुम्बई लाया गया है.

इस मामले में दायर FIR 16/2020 में अब तक 34 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं. 35वीं गिरफ्तारी सिद्धार्थ पिठानी की हुई है. सिद्धार्थ को एनसीबी ने इसके पहले 3 बार समन भेजा था लेकिन सिद्धार्थ एनसीबी के सामने नहीं आया था इसलिए उसे गिरफ्तार कर लाया गया है. सिद्धार्थ  के घर हैदराबाद में कई दस्तावेज और इलेक्ट्रॉनिक सबूत मिले हैं. एनसीबी ने मामले में  27A,28,और 29 के तहत मामला दर्ज किया है.

सिद्धार्थ पिठानी की पिछले हफ्ते ही सगाई हुई है. उसकी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं. सुशांत सिंह राजपूत की कथित खुदकुशी के बाद सिद्धार्थ पिठानी का भी नाम मीडिया में सुर्खियां बनी थीं. सिद्धार्थ ने ही सुशांत की बॉडी को पहली बार घर के अंदर पंखे से लटका हुआ देखा था. इसके बाद उन्होंने पुलिस और अस्पताल को फोन किया था.

सुशांत सिंह केस : पूछताछ में आया सामने, आखिर 13 जून की रात से 14 जून तक क्या-क्या हुआ था?

NCB के अधिकारी अब सिद्धार्थ पिठानी से ड्रग्स मामले में पूछताछ करेंगे. क्रिएटिव आर्ट डिजाइनर सिद्धार्थ पीठानी सुशांत का उन चारों में से सबसे करीबी था. जब उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती घर में नही रहती थीं तब वो सुशांत के सामने वाले कमरे में सोता था. सीबीआई ने अपनी जांच (CBI Probe) में बहुत से लोगों से पूछताछ की है. इस पूरे केस में चार नाम सबसे अहम हैं- सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, नौकर नीरज सिंह, हाउस मैनेजमेंट का काम देखने वाला दीपेश सावंत और कुक केशव. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घटना वाले दिन ये चारों सुशांत के घर पर मौजूद थे. मुंबई पुलिस और सीबीआई दोनों ने इन चारों से कई दौर की लंबी पूछताछ की थी. इससे 13 जून की रात से 14 जून तक का पूरा घटनाक्रम उभरकर सामने आ गया.