यह ख़बर 19 फ़रवरी, 2014 को प्रकाशित हुई थी

मार्टिन क्रो ने कहा, कोहली को कप्तानी दे सकते हैं धोनी

फाइल फोटो

वेलिंग्टन:

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेट कप्तान मार्टिन क्रो का मानना है कि भारत की अगले साल 50 ओवर का विश्व कप जीतने की संभावना में इजाफा हो सकता है अगर महेंद्र सिंह धोनी टेस्ट कप्तानी विराट कोहली को सौंप दें।

क्रो ने कहा, मैं कहना चाहूंगा कि अगर भारत को अगले विश्व कप में अपने खिताब की रक्षा करनी है तो मुझे लगता है कि एमएस धोनी को कहीं ना कहीं आराम लेना होगा, जरूरी नहीं कि वह खेलने से आराम लें, लेकिन ऐसा हो सकता है कि विश्व कप तक वह टेस्ट टीम की कप्तानी नहीं करें, जिससे कि वह तरोताजा हो जाएं और विश्वकप के लिए तैयार हो जाएं। इसलिए यहां कुछ चीजें हैं, जिन पर विचार किया जा सकता है। भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ आज दूसरा और अंतिम टेस्ट ड्रॉ खेला, जिसमें मेजबान टीम के कप्तान ब्रैंडन मैकुलम तिहरा शतक जड़ने वाले न्यूजीलैंड के पहले बल्लेबाज बने। न्यूजीलैंड ने शृंखला 1-0 से जीती।

क्रो ने हालांकि ईएसपीएनक्रिकइंफो से बातचीत में धोनी को शानदार खिलाड़ी करार दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि वह शानदार खिलाड़ी है, कभी-कभी बेजोड़ भी, यह देखते हुए कि वह सभी प्रारूपों में खेलता है। लेकिन कभी-कभी मुझे हैरानी होती है कि वह टेस्ट क्रिकेट को कैसे देखता है। मैं इसी बिंदू को उठाना चाहता हूं। वैसे कुल मिलाकर वह शानदार खिलाड़ी है।