दिल्ली के पटेल नगर में लूटपाट के बाद बदमाशों ने नौकरानी को मार डाला 

थाना पटेल नगर में हत्या और लूटपाट का केस दर्ज कर लिया गया है. एफएसएल व क्राइम टीम ने मौके का मुआयना किया. मामले में कई टीमें काम कर रही हैं और जांच जारी है.

दिल्ली के पटेल नगर में लूटपाट के बाद बदमाशों ने नौकरानी को मार डाला 

Delhi Crime News : दिल्ली में लूट की इस वारदात की जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली:

दिल्ली के पटेल नगर इलाके में एक घर में लूटपाट के दौरान बदमाशों ने एक नौकरानी की हत्या कर दी. मध्य दिल्ली के डीसीपी जसमीत सिंह के मुताबिक पूर्वी पटेल नगर में नौकरानी के घायल होने और घर में लूट करने के संबंध में कल शाम करीब साढ़े पांच बजे एक पीसीआर कॉल आई.पता चला कि 35 साल की नौकरानी सरिता रसोई में काम कर रही थी और कुछ मजदूर फ्लैट में मरम्मत का काम कर रहे थे. जबकि दोपहर में घर के मालिक लंच के लिए निकले थे. लूटपाट की घटना की दिल्ली पुलिस जांच में जुटी है.

Delhi News: काली बाइक पर सवार बदमाश 7 लाख रुपये लूटकर फरार, CCTV खंगालने में जुटी पुलिस 


जानकारी के मुताबिक, मजदूरों के 15-20 मिनट में काम करके जाने के बाद नौकरानी भी जाने वाली थी. लेकिन इसी बीच कुछ लोग घर में दाखिल हुए और लूटपाट के बाद नौकरानी की हत्या कर दी. जब फ्लैट के मालिक ने वापस लौटकर फ्लैट की जांच की और सिक्योरिटी गॉर्ड से नौकरानी से बारे में पूछा तो पता चला कि वह फर्श पर पड़ी है. घर का मालिक उसे अस्पताल ले गया ,वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


घर की अलमारियां टूटी हुईं मिली और उनसे गहने और नगदी गायब थी. थाना पटेल नगर में हत्या और लूटपाट का केस दर्ज कर लिया गया है. एफएसएल व क्राइम टीम ने मौके का मुआयना किया. मामले में कई टीमें काम कर रही हैं और जांच जारी है.