दिल्ली में दिनदहाड़े लाखों की डकैती, महिलाओं को बंधक बनाकर लूटा कैश-ज्वैलरी

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi Loot) के उत्तम नगर इलाके में दिनदहाड़े लाखों की डकैती हो गई. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

दिल्ली में दिनदहाड़े लाखों की डकैती, महिलाओं को बंधक बनाकर लूटा कैश-ज्वैलरी

लूटपाट की घटना CCTV में कैद हो गई.

खास बातें

  • उत्तम नगर इलाके की घटना
  • हथियारों से लैस थे बदमाश
  • सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi Loot) के उत्तम नगर इलाके में दिनदहाड़े लाखों की डकैती हो गई. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. बिजली कर्मचारी बनकर चार युवक घर में घुसे और पिस्टल और चाकू की नोक पर घर में मौजूद बुजुर्ग महिला, युवती, छोटी बच्ची और एक युवक के हाथ-पैरों को टेप से बांधकर लॉकर खुलवाया और लाखों रुपये के जेवर और कैश लेकर फरार हो गए. पुलिस (Delhi Police) मामले की जांच कर रही है.

सीसीटीवी में साफ नजर आ रहा है कि किस तरह युवती के दरवाजा खोलते ही हथियार बंद बदमाश घर में दाखिल हो रहे हैं और सबको टेप से बांध रहे हैं. छोटी बच्ची जो डर के मारे चीख रही है, उसको भी धमका रहे हैं.

गाजियाबाद पुलिस ने सुलझाई परिवार के 4 लोगों के कत्ल की गुत्थी, पैसा बनी हत्या की वजह

बदमाश आज (बुधवार) दोपहर 2:21 बजे फ्लैट में दाखिल हुए. आधे घंटे में बदमाशों ने अलमारी में रखे लॉकर को कोड के जरिए खुलवाया, जिसमें 8 लाख रुपये नकद थे. बदमाशों ने महिलाओं की ज्वैलरी उतरवाई, जिसकी कीमत लगभग 6 लाख रुपये बताई जा रही है.

इत्मीनान से पूरी वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए. जिस फ्लैट में यह वारदात हुई वो बिल्डिंग के चौथे माले पर स्थित है और फ्लैट के मालिक विनोद शौहरी प्रॉपर्टी का बिजनेस करते हैं, जो वारदात के वक्त अपने दफ्तर में मौजूद थे.


वहीं परिवार की ओर से इस वारदात की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है और बदमाशों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: सर्राफा कारोबारियों से पुलिस वालों ने की लूटपाट