दिल्ली में सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी से किया रेप, मेल के जरिए पुलिस से की गई शिकायत

27 नवंबर को दिल्ली के मालवीय नगर थाना पुलिस को एक मेल मिला. मेल करने वाले ने बताया कि देहरादून में एक सोसाइटी में गरीब बच्चे रहते हैं और उन्हीं में से एक बच्ची ने बताया कि उसके साथ उसके सौतेले पिता ने कई बार रेप किया है.

दिल्ली में सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी से किया रेप, मेल के जरिए पुलिस से की गई शिकायत

घटना तब हुई जब पीड़िता जून से अगस्त 2021 के बीच छुट्टियां बिताने दिल्ली आयी थी.

नई दिल्ली:

दिल्ली में सौतेले पिता द्वारा कथित तौर पर नाबालिक बेटी से रेप करने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं, मामले की शिकायत पुलिस को मेल कर की गई है. जिसके बाद पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. दरअसल, मामला चिराग दिल्ली इलाके का है. जहां 27 नवंबर को दिल्ली के मालवीय नगर थाना पुलिस को एक मेल मिला. मेल करने वाले ने बताया कि देहरादून में एक सोसाइटी में गरीब बच्चे रहते हैं और उन्हीं में से एक बच्ची ने बताया कि उसके साथ उसके सौतेले पिता ने कई बार रेप किया है.

प्राइवेट स्कूल में 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी सफाईकर्मी गिरफ्तार

27 नवंबर को देहरादून से दिल्ली के मालवीय नगर थाने को एक मेल मिला. मेल करने वाले ने बताया कि देहरादून में एक सोसाइटी पर गरीब बच्चे रहते हैं. उन्हीं में से एक बच्ची ने बताया कि उसके साथ उसके सौतेले पिता ने उसके साथ कई बार रेप किया है. उसका सौतेला पिता उसकी मां के साथ चिराग दिल्ली में रहता है. घटना तब हुई जब पीड़िता जून से अगस्त 2021 के बीच छुट्टियां बिताने दिल्ली आयी थी.

दक्षिण पूर्वी दिल्ली में ऑटो चालकों ने रेप की वारदात को दिया अंजाम, पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार


पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) बेनिता मेरी जयकर ने बताया कि पीड़िता के यहां रहने के दौरान सौतेले पिता ने उससे कथित तौर पर कई बार बलात्कार किया. आरोपी पर भारतीय दंड संहिता की धारा और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल्ली में कांग्रेस के पूर्व विधायक की गुंडागर्दी, पुलिस ने किया गिरफ्तार