महोबा में तीन बच्‍चों की हत्‍या के बाद मां ने भी फांसी लगाकर की आत्‍महत्‍या

घटना कुलपहाड थाना क्षेत्र के कटवरिया मुहाल की है. पति कल्‍याण के खेत पर जाने के बाद पत्‍नी सोनम ने अपने तीन बच्‍चों को मार डाला और खुद आत्‍महत्‍या कर ली. पति रात को खेत में पानी लगाने के लिए गया था.

महोबा में तीन बच्‍चों की हत्‍या के बाद मां ने भी फांसी लगाकर की आत्‍महत्‍या

कल्‍याण का पिछले दो दिनों से अपनी पत्‍नी से झगड़ा चल रहा था. (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली :

एक मां के लिए उसके बच्‍चों से बढ़कर शायद ही कोई होता है, लेकिन उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के महोबा (Mahoba) में एक मां ने अपनी ममता को ताक पर रखकर अपने तीन बच्‍चों को मौत (Children Murder) के घाट उतार दिया. हालांकि इसके बाद मां ने भी आत्‍महत्‍या (Suicide) कर ली. इस घटना के सामने आने के बाद जिले में मातम छाया हुआ है. शुरुआती जांच में इसके पीछे गृह कलह को कारण बताया जा रहा है. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसने तीन हत्‍या और एक आत्‍महत्‍या के कारणों की पड़ताल शुरू कर दी है. 

यह घटना कुलपहाड थाना क्षेत्र के कटवरिया मुहाल की है. पति कल्‍याण के खेत पर जाने के बाद पत्‍नी सोनम ने अपने तीन बच्‍चों को मार डाला और खुद आत्‍महत्‍या कर ली. पति रात को खेत में पानी लगाने के लिए गया था. इस दौरान सोनम ने पहले तीनों बच्‍चों को फांसी लगाई. इससे भी जब वह नहीं मरे तो उसने धारदार हथियार से काटकर खुद को फांसी लगा ली. 

फरीदाबाद : शादी समारोह में वेटर की हत्या की गुत्थी सुलझी, मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

महोबा की एसपी सुधा सिंह के मुताबिक, कल्‍याण किसान है. उसका पिछले दो दिनों से अपनी पत्‍नी से झगड़ा चल रहा था. इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. 

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इनकार, ओयो ले जाकर शख्‍स ने पहले किया दुष्‍कर्म फिर किया जानलेवा हमला

बताया जा रहा है कि मृतक के 4 बच्‍चे थे. बताया जा रहा है कि मृतक के 4 बच्‍चे थे. एक बेटी अपने ननिहाल गई थी, जिससे वह बच गई. वहीं तीन बच्‍चों में दो बेटियां और एक बेटा शामिल है. सबसे बड़ा बेटा विकास 11 साल का था, वहीं बेटी आरती 9 साल और अंजली 6 साल की थी. 


(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हेल्‍पलाइन : 1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 9999666555 अथवा help@vandrevalafoundation.com 2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)