गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इनकार, ओयो ले जाकर शख्‍स ने पहले किया दुष्‍कर्म फिर किया जानलेवा हमला

फरवरी माह में लड़की ने बातचीत करना बंद कर दिया और वह यूपी चली गई. आरोपी शादी करना चाहता था लेकिन युवती के यूपी जाने से नाराज था.

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इनकार, ओयो ले जाकर शख्‍स ने पहले किया दुष्‍कर्म फिर किया जानलेवा हमला

क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी युवक को सेक्टर 21 से गिरफ्तार कर लिया.

फरीदाबाद:

आरचिड ओयो होटल में युवती से दुष्कर्म और चाकू मारकर हत्या करने के प्रयास में थाना एनआईटी में मुकदमा दर्ज किया गया था. आरोपी की धर पकड़ के लिए  डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादियान ने क्राइम ब्रांच डीएलएफ को निर्देश दिए थे. क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी अनिल की टीम ने आरोपी को सेक्टर 21 एरिया से मात्र 24 घंटे में गिरफ्तार किया. पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रारंभिक पूछताछ पर राहुल कॉलोनी निवासी आरोपी यश ने बताया कि वह तिकोना पार्क स्थित डकोरा कार सेंटर पर, कार डेकोरेशन का कार्य करता है. उसकी उक्त घायल लड़की के साथ पिछले 3 साल से दोस्ती थी.

फरवरी माह में लड़की ने बातचीत करना बंद कर दिया और वह यूपी चली गई. आरोपी शादी करना चाहता था लेकिन युवती के यूपी जाने से नाराज था. युवती जब वापस फरीदाबाद आई तो उसने बीमारी का बहाना बनाकर लड़की को बातचीत करने के लिए ओयो होटल बुलाया. होटल में लड़की से शादी करने की बात  की, लेकिन लड़की ने मना कर दिया. इस पर आरोपी ने जबरदस्ती चाकू का डर दिखाकर दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद आरोपी ने फिर उससे शादी के लिए पूछा. लड़की ने फिर मना किया तो गुस्से में आकर लड़की पर जान से मारने की नियत से चाकू से हमला करके फरार हो गया. इस मामले में आरोपी से पूछताछ जारी है. कल अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा और वारदात में प्रयोग चाकू बरामद किया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com