मुंबई से सटे पालघर जिले में अज्ञात नाव दिखने से मचा हड़कंप, हेलीकॉप्टर से किया मुआयना

मुंबई (Mumbai) से सटे पालघर जिले में समुद्र में एक अज्ञात नाव दिखने से हड़कंप मच गया. मछुआरों ने इस बारे में पुलिस को सूचित किया.

मुंबई से सटे पालघर जिले में अज्ञात नाव दिखने से मचा हड़कंप, हेलीकॉप्टर से किया मुआयना

मुंबई के नजदीक पालघर जिले के वसई के पास एक संदिग्ध नाव दिखाई दी है.

मुंबई:

महाराष्ट्र (Maharashtra) में एक संदिग्ध नाव नजर आने के बाद से हड़कंप मच गया है. यह नाव मुंबई (Mumbai) से सटे पालघर जिले (Palghar District) में समुद्र में नजर आई है. सबसे पहले इस नाव पर मछुआरों की नजर पड़ी और उन्होंने इस बारे में पुलिस को सूचित किया. बाद में पुलिस ने कोस्ट गार्ड को भी इस बारे में जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक, नाव ऐसी जगह पर दिखाई दी है, जहां पर कभी भी मछुआरे अपनी नाव को लेकर नहीं जाते हैं. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दूरबीन से देखा. इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया है और इसकी जांच की जा रही है. 

मुंबई के नजदीक पालघर जिले के वसई के पास यह नाव दिखाई दी है. मछुआरों ने संदिग्ध नाव के बारे में पुलिस को सूचना दी है. साथ ही कोस्ट गार्ड को भी बताया गया है. पुलिस के मुताबिक, मछुआरे अपनी नाव कभी भी उस स्थान पर नहीं ले जाते हैं, क्योंकि वहां पर काफी पत्थर हैं. 

पुलिस ने बताया कि दूरबीन से देखने पर वहां पर दो लोग दिखाई दिए. हालांकि कोस्टगार्ड के मुताबिक, हेलीकॉप्टर से नाव का मुआयना किया गया तो नाव में कोई भी नजर नहीं आया. एक जहाज समुद्र में नाव पर नजर रखे हुए है.

जांच में सामने आया है कि यह उत्तान की मछली पकड़ने वाली नाव है. इसका नाम इरा देवी है. पुलिस ने आगे की जांच के लिए नाव के मालिक को बुलाया है. 

कोरोना के बेहद संक्रामक वेरिएन्ट C.1.2 की वजह से मुंबई एयरपोर्ट ने बदले नियम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस ने समुद्र किनारे से नाव को दूरबीन की सहायता से देखा. यह नाव भोई गांव और कलम समुद्री किनारे से दो समुद्री मील अंदर है.