मध्य प्रदेश के महू में पुलिसकर्मी और सुरक्षा गार्ड के हथियार लेकर फरार हुए लुटेरे

महू तहसील के एक गांव में गुरुवार को तीन-चार अज्ञात लुटेरे एक पुलिसकर्मी (Police) और एक सुरक्षा गार्ड (Security Guard) से कथित रूप से हथियार छीन कर फरार हो गए.

मध्य प्रदेश के महू में पुलिसकर्मी और सुरक्षा गार्ड के हथियार लेकर फरार हुए लुटेरे

आरोपियों को पकड़ने और चोरी के हथियारों की बरामदगी के लिए बदमाशों की तलाश की जा रही है.

महू:

मध्य प्रदेश के महू (Mhow) तहसील के एक गांव में गुरुवार को तीन-चार अज्ञात लुटेरे एक पुलिसकर्मी (Police) और एक सुरक्षा गार्ड (Security Guard) से कथित रूप से हथियार छीन कर फरार हो गए. बड़गोंदा थाने के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि घटना गंगलाखेड़ी गांव की है, जहां आरोपी स्कूल के पास तैनात एक सुरक्षा गार्ड की कथित तौर पर पिटाई करने के बाद उसकी बंदूक लेकर फरार हो गए. अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने पहले स्कूल के पास तैनात एक सुरक्षा गार्ड की पिटाई की और फिर उसकी बंदूक छीन ली. इसके बाद वे स्कूल की मालिक किरण बहादुर के घर में घुस गए, लेकिन इससे पहले की वे वहां कुछ कर पाते, महिला ने शोर मचा दिया. उन्होंने कहा कि महिला के बचाव में उसका परिवार, पड़ोसी और पालतू कुत्ते के आने से लुटेरे मौके से फरार हो गए.

मध्यप्रदेश: सीवेज टैंक में उतरने से दो लोगों की मौत, सरकार ने 24 घंटे में मांगी रिपोर्ट

कुमार ने कहा कि पुलिस को सूचना मिलने पर गश्त ड्यूटी पर तैनात दो पुलिसकर्मी अपनी मोटरसाइकिल से मौके पर पहुंचे. दोनों पुलिसकर्मियों ने आरोपियों को गवली पलासिया गांव के पास घने इलाके में देखा और उन्हें आत्मसमर्पण करने के लिए कहा. अधिकारी ने कहा कि आत्मसमर्पण करने के बजाय आरोपियों ने पुलिसकर्मियों पर पथराव कर दिया. पथराव में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया और इस दौरान बदमाश दूसरे पुलिसकर्मी की इंसास राइफल छीन कर भाग निकले.

मध्‍यप्रदेश में होमगार्ड को भी पुलिसकर्मियों तरह मिलेगा भोजन भत्ता, लेकिन...

उन्होंने बताया कि बदमाशों के साथ हाथापाई में आरक्षक राजेश जाट घायल हो गया. उसका महू के सिविल अस्पताल में उपचार चल रहा है. ग्रामीण पुलिस अधीक्षक (SP) भगवत सिंह विरदे ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि लुटेरे धार जिले के मानपुर की ओर भागे हैं. उन्होंने बताया कि आरोपियों को पकड़ने और चोरी के हथियारों की बरामदगी के लिए बदमाशों की तलाश की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


देश प्रदेश: गलत तरीके से शादी कराने का आरोप लगा हंगामा, फायरिंग में 1 की मौत



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)