MP: भाजयुमो नेता को समर्थकों की भीड़ के बीच बर्थडे मनाना पड़ा महंगा, 10 हजार रु. का जुर्माना

अधिकारियों ने कटनी जिले के भाजयुमो अध्यक्ष मृदुल द्विवेदी के समर्थकों को एक सप्ताह के लिए घर से अलग रहने का भी निर्देश दिया गया है.

MP: भाजयुमो नेता को समर्थकों की भीड़ के बीच बर्थडे मनाना पड़ा महंगा, 10 हजार रु. का जुर्माना

वायरल वीडियो में मुकुल द्विवेदी को समर्थकों की मौजूदगी में बर्थडे मनाते और केक काटते देखा गया

खास बातें

  • कोविड गाइडलाइंस के उल्‍लंघन पर वसूला जुर्माना
  • खेद जताया, महामारी रोग एक्‍ट के तहत कार्रवाई से बचे मृदुल
  • समर्थकों को एक हफ्ते क्‍वारंटाइन रहने का दिया गया निर्देश
कटनी :

मध्य प्रदेश के कटनी में भाजपा की युवा शाखा भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के एक नेता को सैकड़ों समर्थकों की मौजूदगी में बर्थडे की पार्टी के दौरान कोविड-19 दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने के लिए स्थानीय प्रशासन को 10 हजार रुपये का जुर्माना अदा करना पड़ा. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. अधिकारियों ने कटनी जिले के भाजयुमो अध्यक्ष मृदुल द्विवेदी के समर्थकों को एक सप्ताह के लिए घर से अलग रहने का भी निर्देश दिया गया है. उन्होंने कहा कि यदि वे निर्देशों का पालन करने में विफल रहते हैं तो उनके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

VIDEO: मध्‍य प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू के बीच बर्थडे पार्टी, भीड़ जुटाने के लिए हुई 'शोले' की शूटिंग, लहराए हथियार


मध्‍य प्रदेश: कोरोना कर्फ्यू में कार्रवाई से बचने के लिए 'नकली' दूल्‍हा और बाराती बनकर जा रहे थे, धरे गए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हालांकि अधिकारियों ने द्विवेदी के खिलाफ महामारी रोग अधिनियम के तहत कानूनी कार्रवाई नहीं की, क्योंकि द्विवेदी ने इस घटना पर खेद व्यक्त किया और इस कृत्य को नहीं दोहराने का आश्वासन दिया. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में द्विवेदी को शनिवार को शहर में हुनमान मंदिर के पास अपने समर्थकों की मौजूदगी में जन्मदिन मनाते और केक काटते हुए देखा जा सकता है. वायरल हुए वीडियो में सभी लोग बिना मास्क पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. इस बीच, कटनी शहर के तहसीलदार संदीप श्रीवास्तव ने फोन पर बताया कि जन्मदिन की इस पार्टी के लिए कोई अनुमति नहीं ली गई थी. उन्होंने कहा कि जुर्माने की राशि को सामाजिक भलाई के लिए रेडक्रॉस सोसाइटी को दे दिया गया है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)