VIDEO: मध्‍य प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू के बीच बर्थडे पार्टी, भीड़ जुटाने के लिए हुई 'शोले' की शूटिंग, लहराए हथियार

मामला गोरमी थाना क्षेत्र के कचनाव गांव का है. बर्थडे पार्टी में लोक कलाकारों को बुलाकर बीहड़ और घर की छत पर हथियार लहराए गए. फ़िल्म शूटिंग की सुनकर 400 से अधिक लोग मौके पर पहुंच गए.

VIDEO: मध्‍य प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू के बीच बर्थडे पार्टी, भीड़ जुटाने के लिए हुई 'शोले' की शूटिंग, लहराए हथियार

बर्थडे पार्टी के दौरान हथियार लहराते हुए युवक

भोपाल :

कोरोना कर्फ्यू की धज्जियां उड़ाते हुए मध्‍य प्रदेश के भिंड जिले के गोरमी एरिया में आयोजित एक खास जाति के लोगों की बर्थडे पार्टी शक्ति प्रदर्शन में तब्‍दील हो गई. इस बर्थडे पार्टी में भीड़ एकत्रित करने के लिए 'शोले' फिल्‍म की शूटिंग भी की. इस दौरान खुलकर हथियार लहराए गए और भीड़ ने दस्‍यु रामबाबू गड़रिया के नाम के नारे भी लगाए. गड़रिया को वर्ष 2007 में पुलिस ने मार गिराया था.   

मध्‍य प्रदेश: बेमौसम बारिश से किसान पर 'मार', खरीदी केंद्रों पर करोड़ों रुपये का गेहूं बर्बाद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मामला गोरमी थाना क्षेत्र के कचनाव गांव का है. बर्थडेपार्टी में लोक कलाकारों को बुलाकर बीहड़ और घर की छत पर हथियार लहराए गए. फ़िल्म शूटिंग की सुनकर 400 से अधिक लोग मौके पर पहुंच गए, इस दौरान सोशल डिस्‍टेसिंग की अनदेखी भी हुई. कोविड नियमो का उल्‍लंघन किया गया.एनकाउंटर में मारे गए कुख्यात डाकू रामबाबू गड़रिया के नाम के नारे लगे. पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद ही भीड़ भागी. पुलिस ने कार्यक्रम में शामिल होने आए मुख्य अतिथि ग्वालियर के गिर्राज पहलवान और आयोजक पर मामला दर्ज किया है.मामले पर अधिकारी अभी कुछ भी कहने से बच रहे है.