कथित सेक्‍स टेप में मौजूद महिला ने कर्नाटक के MLA के खिलाफ केस दर्ज कराया : वकील

कन्‍नड़ न्‍यूज चैनल की ओर से इसे दिखाए जाने के बाद सियासी तूफान आ गया था. कथित सेक्‍स वीडियो सामने आने के बाद उस समय कर्नाटक सरकार में मंत्री पद संभाल रहे जारकीहोली को 'नैतिक आधार' पर मंत्री पद से इस्‍तीफा देना पड़ा था.

कथित सेक्‍स टेप में मौजूद महिला ने कर्नाटक के MLA के खिलाफ केस दर्ज कराया : वकील

कथित सेक्‍स वीडियो सामने आनने के बाद रमेश जारकीहोली को मंत्री पद से इस्‍तीफा देना पड़ा था.

बेंगलुरू:

कर्नाटक के बीजेपी के MLA  रमेश जारकीहोली (Ramesh Jarkiholi) के साथ कथित सेक्‍स वीडियो में नजर आने वाली महिला ने अपने वकील के जरिये इस नेता के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. विधायक की ओर से अज्ञात लोगों के खिलाफ साजिश और ब्‍लैकमेलिंग की शिकायत के कुछ दिन बाद यह घटनाक्रम सामने आया है. महिला के वकील ने कहा, 'सीडी में मौजूद पीडि़ता शिकायत दर्ज कराना चाहती थी. हम उसकी मदद कर रहे हैं. उसने लिखित शिकायत भेजी है और हमने इसे पुलिस कमिश्‍नर को सौंप दिया है. उसका यौन शोषण किया गया है.' कथित सेक्‍स वीडियो में विधायक को महिला के साथ अंतरंग अवस्‍था में दिखाया गया है. कन्‍नड़ न्‍यूज चैनल की ओर से इसे दिखाए जाने के बाद सियासी तूफान आ गया था. कथित सेक्‍स वीडियो सामने आने के बाद उस समय कर्नाटक सरकार में मंत्री पद संभाल रहे जारकीहोली को 'नैतिक आधार' पर मंत्री पद से इस्‍तीफा देना पड़ा था.

मेरे शुरुआती प्रदर्शनों में से एक बांग्‍लादेश की आजादी के लिए था : ढाका में PM मोदी

जारकीहोली ने अपने इस्‍तीफे के पत्र में लिखा था, 'मेरे खिलाफ आरोप सच्‍चाई से परे हैं. इसमें विस्‍तृत जांच की जरूरत है. मुझे पूरा विश्‍वास है कि मैं निर्दोष साबित होकर निकलूंगा. मैं नैतिका आधार पर इस्‍तीफा दे रहा हूं, आपसे आग्रह करता हूं कि इसे स्‍वीकार करें.' जारकीहोली ने वीडियो को '100 फीसदी फेक' बताया था. एक सामाजिक कार्यकर्ता ने जारकीहोली के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, इसमें नौकरी के इच्‍छुक के यौन शोषण का आरोप लगाया गया था. जारकीहोली बीजेपी के साथ जुड़ने से पहले कांग्रेस में थे. वर्ष 2019 में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार को गिराने में उन्‍होंने अहम भूमिका निभाई थी.


मुंबई: बढ़ते कोरोना केसों के बीच मंडराया रोजीरोटी पर संकट, BMC ने धारावी में शुरू की टीकाकरण मुहिम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस बीच, कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने विधानसभा में मांग की है कि ‘नौकरी पाने की इच्छुक' एक महिला का यौन उत्पीड़न करने के आरोपों के बीच मंत्री पद से इस्तीफा देने वाले भाजपा विधायक रमेश जारकीहोली के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया जाए. विपक्ष के नेता ने इस मामले की अदालत की निगरानी में जांच कराए जाने की मांग की है.