'प्रदेश में कोई सांप्रदायिक तनाव नहीं...' : कर्नाटक में अगले साल होने वाले चुनाव के मद्देनजर CM बोम्मई का दावा

उन्होंने कहा कि कल हमारे डीजी (पुलिस प्रमुख) ने सभी जिला अधिकारियों से बात की थी और कानून व्यवस्था की स्थिति का ध्यान रखने और लोगों की सुरक्षा का ध्यान रखने के स्पष्ट निर्देश दिए थे.

'प्रदेश में कोई सांप्रदायिक तनाव नहीं...' : कर्नाटक में अगले साल होने वाले चुनाव के मद्देनजर CM बोम्मई का दावा

र्नाटक में अगले साल होने वाले चुनाव के मद्देनजर CM बसवराज बोम्मई का दावा

बेंगलुरु:

कर्नाटक में अगले साल होने वाले चुनाव के मद्देनजर मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (Chief Minister Basavaraj Bommai) ने मंगलवार को दावा किया कि प्रदेश में कोई सांप्रदायिक तनाव नहीं है. कुछ छोटे-मोटे समूहों द्वारा भड़काऊ बयान कोई बड़ा मुद्दा नहीं है. उन्होंने कहा कि हमारा कर्तव्य कानून और व्यवस्था की देखभाल करना और शांति बनाए रखना है. बोम्मई ने कहा कि अगर कोई संगठन कानून-व्यवस्था को अपने हाथ में लेने की कोशिश करता है, तो हम उसके खिलाफ तुरंत कड़ी कार्रवाई करेंगे. उनके पीछे कुछ लोग हैं और उन्हें भड़का रहे हैं.  मैंने पुलिस अधिकारियों से उस पर नजर रखने को कहा है. 

उन्होंने कहा कि कल हमारे डीजी (पुलिस प्रमुख) ने सभी जिला अधिकारियों से बात की थी और कानून व्यवस्था की स्थिति का ध्यान रखने और लोगों की सुरक्षा का ध्यान रखने के स्पष्ट निर्देश दिए थे. हम कानून व्यवस्था बनाए रखने में कोई समझौता नहीं करेंगे. 

बता दें कि कर्नाटक में हिजाब, हलाल मीट, मुस्लिम समुदायों के अजान को लेकर काफी विवाद हाल के दिनों में देखने को मिला है. इन मुद्दों पर विपक्ष कर्नाटक सरकार को कई बार घेरते हुई नजर आती है. प्रदेश में हिजाब के मामले पर सरकार को मुस्लिम छात्रों और अन्य राजनीतिक दलों के नेताओं की ओर से काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-
"बधाई, क्षेत्र को आतंकवाद से मुक्‍त चाहता है भारत'': पीएम मोदी ने पाकिस्‍तान के नए प्रधानमंत्री को दीं शुभकामनाएं

CM ऑफिस के बाद UP सरकार का ट्विटर अकाउंट भी हैक, DP बदल किए ऐसे ट्वीट..
आम लोग चाहेंगे तो सक्रिय राजनीति में जरूर आऊंगा : रॉबर्ट वाड्रा