नागर विमानन क्षेत्र में देश को आगे बढ़ाने की कोशिश करूंगा : ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया

हवाई अड्डे पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बातचीत में कहा, "मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नागर विमानन क्षेत्र में भारत को अग्रसर करने की पूरी कोशिश करूंगा."

नागर विमानन क्षेत्र में देश को आगे बढ़ाने की कोशिश करूंगा : ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया

ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया तीन दिवसीय "जन आशीर्वाद यात्रा" के लिए दिल्ली से इंदौर पहुंचे हैं

इंदौर:

केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा आलाकमान का आभार जताते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya scindia)ने मंगलवार को कहा है कि वह नागर विमानन क्षेत्र में देश को आगे बढ़ाने के लिए भरसक प्रयास करेंगे. मोदी सरकार में पिछले महीने बतौर नागर विमानन मंत्री शामिल किए गए सिंधिया अपनी तीन दिवसीय "जन आशीर्वाद यात्रा" के लिए दिल्ली की उड़ान से इंदौर के देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पहुंचे थे. राज्य के जल संसाधन मंत्री और सिंधिया के खास समर्थक तुलसीराम सिलावट के साथ ही बड़ी तादाद में जमा भाजपा नेताओं ने हवाई अड्डे पर उनका स्वागतकिया. इस दौरान भाजपा नेताओं में भारी अफरा-तफरी देखी गई.

कोविड के हालात में सुधार के चलते अमेरिका ने भारत के लिए नई ट्रेवल एडवाइजरी की जारी

हवाई अड्डे पर सिंधिया ने संक्षिप्त बातचीत में संवाददाताओं से कहा, "मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नागर विमानन क्षेत्र में भारत को अग्रसर करने की पूरी कोशिश करूंगा." उन्होंने खुद को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने के लिए प्रधानमंत्री के साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का आभार भी जताया.केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने के बाद पहली बार मालवा-निमाड़ अंचल के दौरे पर आए सिंधिया अपनी तीन दिवसीय "जन आशीर्वाद यात्रा" के पहले दिन मंगलवार को देवास और शाजापुर में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

दूतावास पर नज़र गड़ाए था तालिबान - जानें, मुश्किल हालात में भारत ने स्‍टाफ को कैसे सुरक्षित निकाला...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक व्यक्ति नाराजगी भरे स्वर में कहता सुनाई पड़ रहा है कि सिंधिया के स्वागत में उमड़े उनके समर्थकों ने इंदौर के हवाई अड्डे को "घेर" रखा है और इससे जनता को खासी परेशानी हो रही है.वीडियो में हवाई अड्डे से बाहर निकलने वाले रास्ते पर कई कारें खड़ी नजर आ रही हैं और इस कारण यातायात अवरुद्ध दिखाई दे रहा है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)