बिहार के JDU विधायक गोपाल मंडल का आरोप, डिप्टी CM ने वसूले 30 लाख, दो पेटी लेकर गए

गोपालमंडल अपने बड़बोलेपन के कारण जाने जाते हैं, लेकिन उनका ये आरोप निश्चित रूप से भाजपा के नेताओं की माने तो गठबंधन धर्म की सारी सीमाओं को लांघ गए हैं.

बिहार के JDU विधायक गोपाल मंडल का आरोप, डिप्टी CM ने वसूले 30 लाख, दो पेटी लेकर गए

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने लगाया डिप्टी सीएम पर वसूली का आरोप

पटना:

बिहार में जनता दल यूनाइटेड के एक वरिष्ठ विधायक गोपाल मंडल ने भाजपा के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद पर भागलपुर आकर कुछ लोगों के घरों को बचाने के बदले में तीस लाख वसूली करने का आरोप लगाया है. गोपाल मंडल अपने बड़बोलेपन के कारण जाने जाते हैं, लेकिन उनका ये आरोप निश्चित रूप से भाजपा के नेताओं की माने तो गठबंधन धर्म की सारी सीमाओं को लांघ गए हैं.


दरअसल, अपने आवास पर ही प्रेस कॉन्फ्रेंस करके उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद,  मंत्री सम्राट चौधरी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल को निशाने पर लिया. उन्होने आरोप लगया कि नवगछिया में खरनैय धार के पास सरकारी जमीन पर कई लोगों ने अवैध कब्जा कर लिया है. ऐसे लोगों को बचाने और एसडीओ को भगाने के लिए डिप्टी सीएम ने उनसे 25 से 30 लाख रुपये लिए हैं. दो पेटी लेकर गए. अगर सरकार जांच करा ले तो उन्हें भी पता चल मैं प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष से कहना चाहता हूं कि इन्हें डिप्टी सीएम पद से हटा जाएगा. हम पर क्या कार्रवाई करेंगे हम तो छोटे कर्मचारी हैं. सीएम नीतीश कुमार भी जानते हैं कि यहां क्या हुआ है, 52 घर अवैध तरीके से बने हुए हैं वे टूटेंगे ही. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस पूरे मामले पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने गोपाल मंडल के खिलाफ जदयू को कार्रवाई करने के लिए कहा है. इस बात को लेकर गोपाल मंडल ने कहा कि संजय जायसवाल कौन होते हैं, मुझ पर कार्रवाई करने वाले. मुझ पर कार्रवाई करनी होगी तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह करेंगे. अगर वो हटा देंगे तो घर बैठेंगे.