विज्ञापन
This Article is From Feb 19, 2022

जम्मू-कश्मीर : शोपियां एनकाउंटर में शहीद हुए सेना के दो जवान, एक आतंकी भी ढेर

जब सुरक्षा बल इलाके में तलाशी अभियान चला रहे थे, तभी वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चला दीं. सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसके बाद मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया.

जम्मू-कश्मीर : शोपियां एनकाउंटर में शहीद हुए सेना के दो जवान, एक आतंकी भी ढेर
शोपियां में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सेना के दो जवान शहीद (प्रतीकात्मक फोटो).
शोपियां:

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के शोपियां जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा (Terrorist Killed)  गया. वहीं इस मुठभेड़ में सेना के दो जवान शहीद हो गए. यह मुठभेड़ शोपियां के जैनापोरा इलाके के चेरमार्ग में सुबह-सुबह हुई. मारे गए आतंकवादी की अभी पहचान नहीं हो पाई है. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, जैनपोरा के चेरमार्ग में आतंकियों के देखे जाने की सूचना के तुरंत बाद वहां पहुंचे एसओजी, सेना और सीआरपीएफ के संयुक्त दल ने तलाशी अभियान चलाया हुआ था. जैसे ही सुरक्षाबलों का दल संदिग्ध स्थान के नजदीक पहुंचा तो छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी. गोलीबारी का जवाब देते हुए सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया. वहीं आतंकियों के साथ गोलाबारी में सेना के राष्ट्रीय राइफल्स के सिपाही संतोष यादव रोमित तानाजी चौहान शहीद हो गए.

जम्‍मू कश्‍मीर के कुलगाम में मुठभेड़ के दौरान जैश का आतंकी ढेर, एक पुलिसकर्मी भी शहीद 

गौरतलब है कि  जनवरी में जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में सुरक्षाबलों (Security Forces) ने दो अलग-अलग मुठभेड़ों (Encounters) में जैश-ए-मोहम्मद और लश्‍कर ए तैयबा के पांच आतंकियों को मार गिराया था.  पुलिस के मुताबिक, मारे गए आतंकियों में जैश का कमांडर भी शामिल था. मुठभेड़ पुलवामा (Pulwama) और बडगाम (Budgam) जिलों में आतंकवाद विरोधी अभियान (Anti Terror Operation) के दौरान हुई थी. 

ये भी देखें-दिल्‍ली के स्‍कूलों को नई सौगात, अरविंद केजरीवाल ने 12,430 नए क्‍लासरूम का किया उद्घाटन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com