जम्‍मू कश्‍मीर के कुलगाम में मुठभेड़ के दौरान जैश का आतंकी ढेर, एक पुलिसकर्मी भी शहीद 

अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ उस वक्‍त शुरू हुई जब सुरक्षाबलों ने कुलगाम जिले के परिवान इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद संयुक्त अभियान शुरू किया.

जम्‍मू कश्‍मीर के कुलगाम में मुठभेड़ के दौरान जैश का आतंकी ढेर, एक पुलिसकर्मी भी शहीद 

सुरक्षाबलों ने कुलगाम जिले में आतंकवादियों की सूचना के बाद अभियान शुरू किया था. (फाइल फोटो)

श्रीनगर :

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के कुलगाम जिले (Kulgam District) में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है. सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ (Encounter) के दौरान आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammad) के एक आतंकी को मार गिराया (Terrorist Killed) है. पुलिस के मुताबिक, मुठभेड़ के दौरान ही एक पुलिसकर्मी शहीद (Policeman Martyred) हो गया है. साथ ही तीन सैनिकों सहित पांच लोग घायल हो गए हैं. पुलिस ने बताया कि दो नागरिक मुठभेड़ के दौरान घायल हुए हैं, उन्‍हें मामूली चोटें आई हैं. 

पुलिस महानिरीक्षक (कश्मीर क्षेत्र) विजय कुमार ने देर देर ट्वीट किया, "एक पुलिसकर्मी रोहित छिब शहीद हो गए, सेना के तीन जवान घायल हुए हैं. दो नागरिकों को भी मामूली चोटें आईं हैं. आतंकी संगठन जैश ए मोहम्‍मद  का एक आतंकवादी मारा गया हैं. ऑपरेशन जारी है." 

बर्फ से ढके श्रीनगर स्टेशन की खूबसूरती के कायल हुए रेलमंत्री, तस्वीरें शेयर कर लिखा- 'कहीं स्वर्ग है तो यहीं है'

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ उस वक्‍त शुरू हुई जब सुरक्षा बलों ने कुलगाम जिले के परिवान इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली. इसके बाद आतंकियों की तलाश में एक संयुक्त अभियान शुरू किया गया. हालांकि आतंकवादियों द्वारा सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाने के बाद यह तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया. अभी तक ऑपरेशन जारी है. 

VIDEO : भारी बर्फबारी के बीच गर्भवती महिला को कंधे पर उठा जवानों ने पहुंचाया अस्पताल

बता दें कि पिछले 12 दिनों में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ 8 एनकाउंटर किए हैं. इनमें सुरक्षाबलों ने 14 आतंकियों को मार गिराया है. 

जम्‍मू कश्‍मीर: BSF जवान सहित 4 मरीजों को किया एयरलिफ्ट, भारी बर्फबारी से हो रही मुश्किल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com