यह ख़बर 29 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

गाजीपुर : युवक की मृत्यु से नाराज भीड़ ने की पुलिस चौकी में आगजनी

खास बातें

  • उत्तर प्रदेश में गाजीपुर जिले के जंगीपुर क्षेत्र में कथित रूप से पुलिस द्वारा पिटाई के कारण एक युवक की मृत्यु से नाराज लोगों ने आज एक पुलिस चौकी में आगजनी तथा तोड़फोड़ की।
गाजीपुर:

उत्तर प्रदेश में गाजीपुर जिले के जंगीपुर क्षेत्र में कथित रूप से पुलिस द्वारा पिटाई के कारण एक युवक की मृत्यु से नाराज लोगों ने आज एक पुलिस चौकी में आगजनी तथा तोड़फोड़ की।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि हंसराजपुर पुलिस चौकी के पास स्थित नसीरपुर गांव की एक लड़की के किसी के साथ भागने के मामले में पुलिस स्थानीय निवासी घनश्याम नामक युवक को पूछताछ के लिए ले गई थी। बाद में देर रात उसे छोड़ दिया गया।

उन्होंने बताया कि घर लौटने पर घनश्याम की तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद उसकी मां उसे अस्पताल ले गई जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस घटना से नाराज लोगों ने आज शव को लेकर हंसराजपुर चौकी के पास प्रदर्शन शुरू कर दिया। इसी बीच भीड़ उग्र हो गई और उसने चौकी भवन पर तोड़फोड़ तथा पथराव किया, जिसमें कुछ पुलिसकर्मियों के घायल होने की भी खबर है। उग्र लोगों ने चौकी परिसर स्थित एक झोपड़ी में तथा बाहर खड़ी दुल्लापुर के थानाध्यक्ष के जीप में आग लगा दी। वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।