कैमरे में कैद : सड़क पर जा रहा युवक अचानक खुले नाले में जा गिरा, तीसरे दिन मिला शव

चक्रवात गुलाब के कारण तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के कई तटीय जिलों में बिना रुके बारिश हो रही है.

हैदराबाद:

हैदराबाद में शनिवार को एक युवक भारी बारिश के बीच एक खुले नाले में गिर गया. इसका एक डरावना वीडियो सामने आया है. उस युवक का सोमवार को शव मिला है. वीडियो में देखा जा सकात है कि एक युवक टखने तक भरे हुए पानी में जा रहा है, कुछ ही सैकंड बाद वो एक तूफान के पानी से भरे एक गहरे नाले में गिर गया. यह घटना साइबराबाद के मानिकोंडा इलाके की है. राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन की तीम टीमें, ग्रेटर हैदराबाद म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन और पुलिस उस युवक की तलाश कर रही थी. उसकी पहचान रजनीकांत के रूप में हुई है. 

चक्रवात गुलाब के कारण तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के कई तटीय जिलों में बिना रुके बारिश हो रही है. हैदराबाद में शनिवार रात को भारी बारिश हुई थी. जिसके बाद शहर में जगह-जगह पानी भर गया और कुछ इलाकों ट्रैफिक जाम देखने को मिला. क्षेत्र में तीन दिनों तक भारी से भारी बारिश की संभावना जताई गई है, उत्तरी तेलंगाना और हैदराबाद में रेड अलर्ट घोषित किया गया है.

न्यूज एजेंसी भाषा के मुताबिक, आंध प्रदेश के विभिन्न जिलों में सोमवार को जबरदस्त बारिश हुई. बारिश के कारण एक व्यक्ति की मौत के साथ ही वर्षा से जुड़ी घटनाओं में मरने वालों की संख्या बढ़ कर दो हो गयी है. बंदरगाह शहर विशाखापत्तनम में चक्रवात के प्रभाव के कारण पिछले 24 घंटे में 30 साल में सबसे अधिक 33.3 सेमी बारिश हुयी है, जिससे सोमवार को एक महिला की मौत हो गयी जबकि रविवार से अब तक मरने वाले लोगों की संख्या दो हो गयी है. रविवार को प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में बंगाल की खाड़ी में एक मछुआरे की मौत हो गयी थी.

मौसम विभाग के अनुसार श्रीकाकुलम, विजयनगरम, विशाखापत्तनम, ईस्ट गोदावरी एवं पूर्वी गोदावरी और कृष्णा जिलों में पिछले 24 घंटों में 450 स्थानों पर 60.3 मिमी से 333 मिमी बारिश दर्ज की गयी है. उत्तरी तटीय आंध्र में मध्यम से भारी वर्षा का अनुमान है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चक्रवात गुलाब पहुंचा आंध्र प्रदेश, ओडिशा, हवा की रफ्तार पहुंची 100 Kmph