बंगाल की चुनावी रैली में लोगों का भारी हुजुम देख गदगद हुए PM मोदी, कहा- कमाल कर दिया...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों बंगाल के चुनावी अभियान में जुटे हुए हैं. शनिवार को उन्होंने आसनसोल में एक रैली को संबोधित किया.

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों बंगाल के चुनावी अभियान में जुटे हुए हैं. शनिवार को उन्होंने आसनसोल में एक रैली को संबोधित किया. इस रैली में लोगों का हुजुम देखकर पीएम मोदी ने भीड़ की जमकर तारीफ की. उनके द्वारा इस तरह से लोगों की प्रशंसा किए जाने से सियासी पारा चढ़ गया है. जिस दिन पीएम मोदी जनसैलाब की तारीफों में कसीदे गढ़ रहे थे उस दिन देश में 24 घंटे में 2 लाख 34 हजार से कोरोना के नए मामले सामने आए थे और एक्टिव मरीजों की संख्या सभी रिकॉर्डों को तोड़ते हुए 17 लाख के आंकड़े पर पहुंच गई थी. 

Read Also: "पीएम मोदी बंगाल में व्यस्त" के तीखे हमले पर मंत्रियों ने उद्धव ठाकरे को दिया जवाब 

रैली में भीड़ को देखकर पीएम मोदी ने कहा कि लोकसभा चुनावों के दौरान मैं दो बार यहां आया था. आखिरी बार मैं बाबुल जी, (केंद्रीय मंत्री और आसनसोल से सांसद बाबुल सुप्रियो) के लिए वोट मांगने आया था, लेकिन तब यहां इसके एक चौथाई लोग भी नहीं थे. उन्होंने कहा कि आज की इस भीड़ में सभी दिशाओं से आए लोग शामिल हैं. बकौल पीएम, वह पहली बार इस तरह की भीड़ को देख रहे हैं. उन्होंने कहा कि आज आपने यहां आकर अपनी शक्ति दिखा दी अब पोलिंग बूथों पर जाकर वोट दें और दूसरों को भी वोट देने के लिए उत्साहित करें. बता दें कि आसनसोल में आठवें चरण के तहत 29 अप्रैल को मतदान होगा.  

Read Also: 'तैयारी के लिए एक साल का वक्त था...'- कोरोना की दूसरी लहर को लेकर सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर  बोला हमला


विपक्ष प्रधानमंत्री की चुनाव में सहभागिता पर सवाल उठाता रहा है. उनके अनुसार जब देश कोरोना महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा है तो प्रधानमंत्री चुनावी रैलियों में व्यस्त हैं. सूत्रों के अनुसार, शनिवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे प्रधानमंत्री से ऑक्सीजन की कमी पर चर्चा करना चाहते थे लेकिन वह बंगाल चुनावों में थे इसलिए बात नहीं सकी. मुख्यमंत्री ने अपनी परेशानी केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री के सामने रखी. वहीं कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पीएम मोदी के चुनावों में व्यस्त रहने को लेकर एक वीडियो जारी किया है. जिसमें उन पर जमकर निशाना साधा गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हालांकि बीजेपी और पीएम मोदी के अलावा अन्य राजनीतिक दल कांग्रेस, TMC और वामदलों द्वारा भी जमकर चुनावी सभाएं की गई हैं, जिसमें कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ती दिखाई दी है.