चूड़ियों में भरकर लाई गई 7.5 करोड़ की हेरोइन दिल्ली एयरपोर्ट पर पकड़ी गई, अफसर भी रह गए हैरान

पिछले हफ्ते, दिल्ली हवाई अड्डे पर सीमा शुल्क के अधिकारियों ने दो दक्षिण अफ्रीकी नागरिकों को पकड़ा था और 126 करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त की.

चूड़ियों में भरकर लाई गई 7.5 करोड़ की हेरोइन दिल्ली एयरपोर्ट पर पकड़ी गई, अफसर भी रह गए हैरान

अधिकारियों ने कहा कि गुरुवार को जब्त की गई खेप अफ्रीका से दिल्ली के एक पते पर भेजी जा रही थी.

नई दिल्ली :

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सीमा शुल्क अधिकारियों ने साढ़े सात करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त की है, जिसका वजन 18 किलोग्राम था और इसकी तस्करी चूड़ियों वाले पार्सल में की जा रही थी. अधिकारियों ने कहा कि गुरुवार को जब्त की गई खेप अफ्रीका से दिल्ली के एक पते पर भेजी जा रही थी.

IGI एयरपोर्ट से 126 करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद, दो बैग में छुपाकर लाई गई थी

पिछले हफ्ते, दिल्ली हवाई अड्डे पर सीमा शुल्क के अधिकारियों ने दो दक्षिण अफ्रीकी नागरिकों को पकड़ा था और 126 करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त की. जिसका इसका वजन 18 किलो था. दोनों को अधिकारियों ने तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया था.ये लोग 27 जून को जोहानिसबर्ग से दोहा होते हुए हेरोइन लेकर यहां पहुंचे थे. आरोपियों ने हेरोइन को दो बैग में छिपा रखा था.तलाशी के दौरान एक यात्री के बैग से 10 किलो जबकि दूसरे के बैग से 8 किलो हेरोइन बरामद की गई. 


वहीं, सीमा शुल्क ने एक बयान में कहा, "दोनों को ग्रीन चैनल पार करने और अंतरराष्ट्रीय आगमन हॉल के एग्जिट गेट के पास पहुंचने के बाद पकड़ा था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com