विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 20, 2021

गंगा दशहरा: हरिद्वार की हर की पौड़ी पर सख्ती, कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट के बिना स्नान की अनुमति नहीं

आज पूरे देश में गंगा दशहरा (Ganga Dussehra) मनाया जा रहा है. कोरोना महामारी (Covid-19) के चलते हरिद्वार में गंगा दशहरा और निर्जला एकादशी (Nirjala Ekadashi) पर होने वाले स्नान को लेकर सख्ती बरती जा रही है.

Read Time: 2 mins
गंगा दशहरा: हरिद्वार की हर की पौड़ी पर सख्ती, कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट के बिना स्नान की अनुमति नहीं
गंगा दशहरा पर कोरोना को लेकर हरिद्वार के हर की पौड़ी पर सख्ती.
हरिद्वार:

आज पूरे देश में गंगा दशहरा (Ganga Dussehra) मनाया जा रहा है. कोरोना महामारी (Covid-19) के चलते हरिद्वार में गंगा दशहरा और निर्जला एकादशी (Nirjala Ekadashi) पर होने वाले स्नान को लेकर सख्ती बरती जा रही है. स्थानीय पुलिस विभाग और प्रशासन ने गंगा स्नान को लेकर सख्त निर्देश जारी किए हैं. हरिद्वार (Haridwar) की हर की पौड़ी (Har Ki Paudi) पर कोविड नियमों (Covid Rules) को लेकर पुलिसकर्मी मुस्तैद दिखे. पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे अपने घर पर ही स्नान करें. हर की पौड़ी पर कोरोना की नेगेटिव आरटीपीसीआर (RT-PCR) दिखाने के बाद ही श्रद्धालुओं को स्नान की अनुमति दी जा रही है. 

इस क्रम में हर की पौड़ी के सर्किल ऑफिसर ने बताया कि गंगा दशहरा पर हरिद्वार के हर की पौड़ी घाट पर श्रद्धालुओं ने गंगा स्नान किया. कोरोना की वजह से हमने लोगों को अपने घरों में स्नान करने के लिए कहा है और आज जो यहां स्नान के लिए आए हैं उनसे हम कोरोना नियमों का पालन करने का आग्रह कर रहे हैं. इसके साथ ही कोरोना की नेगेटिव आरटीपीसीआर दिखाने के बाद ही श्रद्धालुओं को गंगा स्नान की अनुमति दी जा रही है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;