बिहार के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता शहाबुद्दीन की अस्पताल में हुई मौत, तिहाड़ जेल में हुए थे कोविड संक्रमित

बिहार के बाहुबली और हत्या के मामले में तिहाड़ जेल में आजावीन कारावास की सजा काट रहे पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का कोविड-19 के कारण निधन हो गया है.

बिहार के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता शहाबुद्दीन की अस्पताल में हुई मौत, तिहाड़ जेल में हुए थे कोविड संक्रमित

पूर्व RJD सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन कल रात बिगड़ी थी तबीयत (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बिहार के बाहुबली और हत्या के मामले में तिहाड़ जेल में आजावीन कारावास की सजा काट रहे पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का कोविड-19 संक्रमण के कारण शनिवार को निधन हो गया. पिछले दिनों वह जेल में ही कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आए थे और दिल्ली स्थित दीन दयाल उपाध्याय अस्पाल में इलाज चल रहा था. बीती रात उनकी तबीयत बिगड़ने की जानकारी सामने आई थी. बताते चलें कि राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के पूर्व नेता शहाबुद्दीन को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद 2018 में बिहार की सीवान जेल से तिहाड़ जेल लाया गया था. 

Read Also: पूर्व RJD सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन कल रात से कोमा में, परिवार ने लगाया इलाज में कोताही का आरोप 

शहाबुद्दीन के परिजनों के मुताबिक़, वे शुक्रवार रात से कोमा में थे. परिवार ने कल तिहाड़ प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा था कि जेल प्रशासन ने शहाबुद्दीन और छोटा राजन के वार्ड में एक पाकिस्तानी आतंकवादी को शिफ़्ट किया था, जिसको कोविड था. उसी से शहाबुद्दीन और छोटा राजन दोनों कोरोना पाजिटिव हुए. परिवार ने अस्पताल में इलाज के दौरान लापरवाही का भी आरोप लगाया था. 

Read Also: तिहाड़ जेल में बंद पूर्व बाहुबली सांसद कोरोना पॉजीटिव, कल रात बिगड़ी थी तबीयत


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली स्थित तिहाड़ जेल में उम्र कैद की सजा काट रहे आरजेडी के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन करीब 10 दिन पहले कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए थे. पूर्व सांसद और बाहुबली शहाबुद्दीन तिहाड़ की 2 नंबर जेल की हाई सुरक्षा सेल में थे. तबीयत बिगड़ने के बाद जेल परिसर में ही शहाबुद्दीन का इलाज चल रहा था, हालत गंभीर होने के बाद उन्हें दिल्ली के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां आज उनकी मौत हो गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com