तिहाड़ जेल में बंद पूर्व बाहुबली सांसद कोरोना पॉजीटिव, कल रात बिगड़ी थी तबीयत

तिहाड़ जेल में उम्र कैद की सजा काट रहे आरजेडी के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. आरजेडी के पूर्व सांसद तिहाड़ की 2 नंबर जेल की हाई सुरक्षा सेल में बंद था.

तिहाड़ जेल में बंद पूर्व बाहुबली सांसद कोरोना पॉजीटिव, कल रात बिगड़ी थी तबीयत

हालत गंभीर होने के बाद शहाबुद्दीन को DDU अस्पताल में भर्ती कराया गया (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

तिहाड़ जेल में उम्र कैद की सजा काट रहे आरजेडी के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. आरजेडी के पूर्व सांसद तिहाड़ की 2 नंबर जेल की हाई सुरक्षा सेल में बंद था. प्राप्त जानकारी के अनुसार तबीयत बिगड़ने के बाद जेल परिसर में शहाबुद्दीन का इलाज चल रहा था लेकिन मंगलवार रात हालत गंभीर हो गई थी. जिसके बाद पूर्व सांसद को दिल्ली के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तिहाड़ प्रशासन के मुताबिक फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है. 


कोराना का खतरनाक वायरस अपनी चपेट में अब जेल के कैदियों को अपनी चपेट में ले रहे हैं, इसके अलावा वहां तैनात जेल कर्मचारी भी संक्रमित भी हो रहे हैं. 14 अप्रैल की रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली के तीन जेल कैंपस में कोरोना वायरस से संक्रमित हुए 60 से ज्यादा कैदी संक्रमित हो चुके हैं. पिछले हफ्ते बुधवार तक की रिपोर्ट के अनुसार अब तक कुल 190 कैदी संक्रमित हो चुक हैं. ताजा स्थिति में यह आंकड़ा दोगुणा से ज्यादा होने का अनुमान है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत में बुधवार यानी 21 अप्रैल, 2021 को पिछले एक दिन में कोरोनावायरस संक्रमण के नए मामलों के सारे रिकॉर्ड टूट गए हैं. आज सुबह जारी हुए आंकड़ों के मुताबिक, पिछले एक दिन में भारत में पहली बार संक्रमण के लगभग 3 लाख मामले सामने आए हैं, वहीं देश में एक दिन में होने वाली मौतों का रिकॉर्ड भी टूट गया है.