दिल्‍ली में शादी समारोह में फायरिंग, मां-बेटा हुए घायल

दिल्ली के टिकरी कलां इलाके में एक शादी समारोह के दौरान एक शख्स ने हर्ष फायरिंग की जिसमें एक महिला और उसका बेटा घायल हो गए. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दिल्‍ली में शादी समारोह में फायरिंग, मां-बेटा हुए घायल

फायरिंग में महीला और उसका 6 साल का बेटा घायल हो गया. 

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) के टिकरी कलां इलाके में एक शादी समारोह के दौरान एक शख्स ने हर्ष फायरिंग (Firing) की जिसमें एक महिला और उसका बेटा घायल हो गए. इस मामले में पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बाहरी दिल्ली के डीसीपी परमिंदर के मुताबिक घटना 30 नवंबर की रात की है. मौके पर पहुंचने पर पता चला कि 24 साल की सरोज और उनका 6 साल का बच्चा घायल हो गया है, जो सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं. दरअसल टिकरी कलां के रहने वाले तिलक राज की घुड़चढ़ी का कार्यक्रम चल रहा था, जिसमें कुछ रिश्तेदार गांव के मंदिर में जा रहे थे.

दिल्ली में सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी से किया रेप, मेल के जरिए पुलिस से की गई शिकायत

वो मंदिर पहुंचने ही वाले थे कि राजीव नाम का शख्स, जो घर में शराब पी जा रहा था, वो ढोल की आवाज़ सुनकर बाहर आ गया और उसने हर्ष फायरिंग की. इसमें सरोज और उसका 6 साल का बेटा घायल हो गया. जांच के दौरान आरोपी राजीव को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके इशारे पर वारदात में इस्तेमाल देशी कट्टा भी बरामद कर लिया गया. जांच में पता चला कि आरोपी राजीव को हत्या के एक केस में मई 2021 से परोल मिली हुई है. अदालत ने उसे इस केस में आजीवन कारावास की सजा सुनाई हुई है.


दक्षिण पूर्वी दिल्ली में ऑटो चालकों ने रेप की वारदात को दिया अंजाम, पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बैंक की फर्जी वेबसाइट और एप के जरिये ठगी करने वाले 12 बदमाश गिरफ्तार, 4000 लोगों से की ठगी