हथियार सप्लाई करने के लिए बदमाशों ने रखी थी बुलेटप्रूफ कार, इस तरह चढ़े पुलिस के हत्थे

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है, जो कि बुलेटप्रूफ कार में सवार होकर वारदातों को अंजाम देता था और हथियारों की सप्लाई करता था. उत्तरी पूर्वी जिला पुलिस ने इस गैंग के कुल 4 बदमाशों को पकड़ा हैं.

हथियार सप्लाई करने के लिए बदमाशों ने रखी थी बुलेटप्रूफ कार, इस तरह चढ़े पुलिस के हत्थे

बुलेटप्रूफ कार में सवार होकर वारदात को अंजाम देता था ये गैंग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है, जो कि बुलेटप्रूफ कार में सवार होकर वारदातों को अंजाम देता था और हथियारों की सप्लाई करता था. उत्तरी पूर्वी जिला पुलिस ने इस गैंग के कुल 4 बदमाशों को पकड़ा हैं. पुलिस को इनके पास से साढ़े 6 लाख रुपए कैश, 3 पिस्तौल और एक बुलेटप्रूफ फॉर्च्यूनर कार बरामद हुई है. पूर्वी रेंज के जॉइंट कमिश्नर सगरप्रीत हुड्डा ने इस मामले के बारे में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि सीलमपुर इलाके में सोमवार रात अवैध हथियारों की सप्लाई होने वाली है. 

सूचना के आधार पर ट्रैप लगाया गया और गाड़ियों की तलाशी ली जाने लगी. रात करीब डेढ़ बजे पुलिस को एक फॉर्च्यूनर पर शक हुआ. ये कार बड़ी तेजी से आ रही थी और जब उस कार को रोककर उसकी तलाशी ली गई. तलाशी में पुलिस को कार से साढ़े 6 लाख कैश और 3 पिस्तौल मिली.

इतना ही नहीं पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि जिस गाड़ी में ये बदमाश घूम रहे थे. वो गाड़ी बुलेटप्रूफ़ थी. पुलिस के मुताबिक कोई आम आदमी बुलेटप्रूफ़ कार नहीं ले सकता है. अब पुलिस ये पता कर रही है इन बदमाशों ने कार को कहां से मोडिफाइड करवाया.

गिरफ्तार हुए बदमाशों के नाम मुमताज, शाहरुख, इरशाद और समीर है. पुलिस के मुताबिक इस गैंग का सरगना मुमताज है जो छेनू गैंग के लिए काम करता है. इस पर दिल्ली और उत्तरप्रदेश में 23 मामले दर्ज है. जिसमें एक ट्रिपल मर्डर भी शामिल है. ये गैंग दिल्ली में कई क्रिमिनलस को अवैध हथियार भी सप्लाई कर रहा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस की माने तो ये गैंग उत्तरप्रदेश के बदमाशों से हथियार लेकर दिल्ली में सप्लाई किया करते थे. पुलिस अब इन सभी बदमाशों से पूछताछ कर रही है और पता करने के कोशिश कर रही है कि दिल्ली में ये कब से और कितने बदमाशों को हथियार सप्लाई कर चुके है.