रिहाना के बयान पर विराट कोहली ने भी किया ट्वीट, कहा- 'हम सभी एकजुट रहें...'

पॉप स्टार रिहाना और ग्रेटा ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर किसान आंदोलन की बात की जिसके बाद विदेशों में भी इस आंदोलन को लेकर बातें होने लगी है.

रिहाना के बयान पर विराट कोहली ने भी किया ट्वीट, कहा- 'हम सभी एकजुट रहें...'

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

किसान आंदोलन को लेकर दुनिया भर से लोग ट्वीट कर रहे हैं. कई विदेशियों की तरफ से किए गए ट्वीट के बाद भारत के भी कई क्रिकेट खिलाड़ियों ने ट्वीट किया है. महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने ट्वीट कर कहा है कि भारत की संप्रभुता से किसी भी तरह से समझौता नहीं किया जा सकता है. वहीं अब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी लोगों से एकजुट रहने की अपील की है.

गौरतलब है कि पॉप स्टार रिहाना और ग्रेटा ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर किसान आंदोलन की बात की जिसके बाद विदेशों में भी इस आंदोलन को लेकर बातें होने लगी है.विराट ने अपने ट्वीट में लिखा है कि असहमति के इस वक्त में हम सभी एकजुट रहें. किसान हमारे देश का एक अभिन्न हिस्सा हैं और मुझे यकीन है कि सभी पक्षों के बीच एक सौहार्दपूर्ण समाधान निकल जाएगा ताकि शांति हो और सभी मिलकर आगे बढ़ सकें.'

विराट कोहली के ट्वीट के बाद टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने भी उसी हैशटैग के साथ ट्वीट किया कि अगर हम सभी एक साथ खड़े हों तो कोई भी ऐसी समस्या नहीं है जिसका हल नहीं निकाला जा सकता. आइए, एकजुट रहें और हमारे आंतरिक मुद्दों को हल करने की दिशा में काम करें. 

क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा ने भी रिहाना के ट्वीट के बाद अपनी राय दी थी और ट्वीट किया था, ओझा ने लिखा था, 'मेरा देश हमारे किसानों पर गर्व करता है और जानता है कि वे कितने महत्वपूर्ण हैं. मुझे विश्वास है कि इसे जल्द ही सुलझा लिया जाएगा. हमें हमारे अंदरूनी मामलों में किसी बाहरी व्यक्ति को नाक घुसेड़ने की जरूरत नहीं है' 


किसान आंदोलन के लेकर राजनीति पार्टी के अलावा बॉलीवुड सेलिब्रेट ने भी ट्वीट कर अपनी बात रखी है. सोशल मीडिया पर इस आंदोलन को लेकर लगातार ट्वीट हो रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com