तेलंगाना: नाबालिग के रेप के आरोपी फर्जी साधु की पिटाई, बीमारी ठीक करने के नाम पर करता था शोषण

शोषण की बात तब पता चली, जब बच्ची को डॉक्टर के पास ले जाया गया. दरअसल, बच्ची ने हाल ही में पेट में दर्द की शिकायत की थी. डॉक्टर के चेकअप में पता चला कि वो गर्भवती है.

तेलंगाना: नाबालिग के रेप के आरोपी फर्जी साधु की पिटाई, बीमारी ठीक करने के नाम पर करता था शोषण

तीन महीनों से बच्ची का यौन शोषण कर रहा फर्जी साधु पुलिस की गिरफ्त में. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हैदराबाद:

तेलंगाना के निज़ामाबाद में एक 15 साल की बच्ची के साथ रेप करने के आरोपी एक फर्जी साधु (rape accused fake sadhu) को स्थानीय लोगों ने खूब पीटा, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि यह शख्स मानसिक बीमारी ठीक करने के नाम पर बच्ची का यौन शोषण करता था. यह घटना तब आई है, जब उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में 20 साल की युवती की कथित गैंगरेप और प्रताड़ना के बाद हुई मौत पर पूरे देश में गुस्सा फैला हुआ है. 

जानकारी है कि बच्ची के माता-पिता उसे इस फर्जी साधु के पास इलाज के लिए ले गए थे. यह शख्स अपने पास चमत्कारी शक्तियां होने का दावा करता था और उसने बच्ची के मामले में उसे ठीक करने का दावा किया था. स्थानीय लोगों ने बताया कि वो कम से कम पिछले तीन महीनों से बच्ची का शोषण कर रहा था.

शोषण की बात तब पता चली, जब बच्ची को डॉक्टर के पास ले जाया गया. दरअसल, बच्ची ने हाल ही में पेट में दर्द की शिकायत की थी. डॉक्टर के चेकअप में पता चला कि वो गर्भवती है. स्थानीय लोगों ने बताया कि आरोपी बच्ची को ध्यान लगाने के नाम पर एक अकेले कमरे में ले जाता था, उसे नशीले पदार्थ देता था फिर उसका शोषण करता था.

यह भी पढ़ें : पिस्तौल की नोक पर 5 आरोपियों ने नाबालिग युवती के साथ किया बलात्कार : पुलिस

घटना की जानकारी मिलने पर कुछ महिला कार्यकर्ता और स्थानीय लोग आरोपी के घर गए और उसे खूब पीटा. जब वो घर से बाहर निकलकर रोड पर भागने लगा तो लोगों ने उसे दौड़ाया. लोगों ने उसकी पिटाई घूंसो, डंडों और झाड़ू तक से की. पिटाई के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ धोखाधड़ी और रेप के आरोपों में केस दर्ज किया गया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया था.

Video: बिहार : बेटे के साथ जा रही महिला का गैंगरेप, मासूम की हत्या

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com