'गुंडाराज' के खिलाफ की गयी कार्रवाई को लेकर बेहद खुश है जनता : यूपी में बोले अनुराग ठाकुर

वाराणसी में केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में 300 से अधिक सीटें जीतकर सत्ता में वापसी करेगी.

'गुंडाराज' के खिलाफ की गयी कार्रवाई को लेकर बेहद खुश है जनता : यूपी में बोले अनुराग ठाकुर

काशी फिल्म महोत्सव के पहले संस्करण में शामिल हुए अनुराग ठाकुर.

वाराणसी:

केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में 300 से अधिक सीटें जीतकर सत्ता में वापसी करेगी. अनुराग ठाकुर ने कहा कि राज्य में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार के शासनकाल के दौरान प्रत्येक क्षेत्र में अप्रत्याशित विकास हुआ है और आम लोगों को विभिन्न सरकारी कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिला है. राज्य की जनता 'गुंडाराज' के खिलाफ की गयी कार्रवाई को लेकर बेहद खुश है.

अनुराग ठाकुर ने काशी फिल्म महोत्सव के पहले संस्करण की शुरुआत के अवसर पर यह बात कही. वह इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि थे। उन्होंने कहा कि पिछली समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार के कार्यकाल के दौरान राज्य में बड़े पैमाने पर 'गुंडाराज और माफियाराज' के कारण लोग उत्तर प्रदेश से पलायन कर गए थे और अब वे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार के काम को देखकर वापस लौट रहे हैं.

यूपी विधानसभा चुनाव : तैयारियों का जायजा लेने के लिए चुनाव आयोग की टीम लखनऊ पहुंची

अनुराग ठाकुर ने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी की सरकार गुंडों को संरक्षण प्रदान करने में व्यस्त थी, जिसके कारण राज्य में विकास कार्य बुरी तरह प्रभावित हुए.

केंद्रीय मंत्री ने संवाददाताओं से कहा कि उत्तर प्रदेश में महिलाएं अब अंधेरे में अपने घरों से बाहर निकल सकती हैं और आदित्यनाथ सरकार की कार्रवाई के कारण व्यापारियों में विश्वास पैदा हुआ है.

'सिलेंडर महंगा, लकड़ी चूल्‍हा जलाने के काम आएगी' : जेपी नड्डा की सभा के बाद होर्डिंग्‍स उखाड़ ले गए कुछ लोग

भाजपा नेता ने कहा, ' हम अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में 300 से अधिक सीटें जीतकर सत्ता में वापसी करेंगे, क्योंकि कोविड-19 महामारी के बावजूद राज्य में प्रत्येक क्षेत्र में अप्रत्याशित विकास हुआ है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: जेपी नड्डा की रैली से होर्डिंग उखाल ले गए लोग, बोले चूल्हा जलाने के काम आएंगे



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)