विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 16, 2022

ठेकेदार खुदकुशी केस : केएस ईश्वरप्पा की कर्नाटक सीएम से अपील, मामले की कराई जाए जांच

ईश्वरप्पा ने कहा, "मैंने सीएम से आग्रह किया कि ठेकेदार संतोष पाटिल के कथित आत्महत्या मामले की जांच होनी चाहिए और यह सामने आना चाहिए कि यह हत्या है या फिर आत्महत्या का मामला."

Read Time: 2 mins
ठेकेदार खुदकुशी केस : केएस ईश्वरप्पा की कर्नाटक सीएम से अपील, मामले की कराई जाए जांच
केएस ईश्वरप्पा ने CM बसवराज बोम्मई को अपना इस्तीफा सौंपा दिया है.
बेंगलुरु:

कर्नाटक में ठेकेदार संतोष पाटिल की आत्महत्या के मामले में कैबिनेट मंत्री केएस ईश्वरप्पा अपने पद से इस्तीफा दे चुके हैं. अब उन्होंने मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई से मामले की जांच कराने का आग्रह किया. ईश्वरप्पा ने कहा, "मैंने सीएम से आग्रह किया कि ठेकेदार संतोष पाटिल के कथित आत्महत्या मामले की जांच होनी चाहिए और यह सामने आना चाहिए कि यह हत्या है या फिर आत्महत्या का मामला."

ईश्वरप्पा ने कहा कि आरोपों के आधार पर उनके इस्तीफे की मांग करने के पीछे विपक्ष की साजिश है. उन्होंने कहा, "पिछले चार दिनों से मैं अपने वरिष्ठों से मेरा इस्तीफा स्वीकार करने के लिए कह रहा हूं, आज उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया, इसके पीछे एक साजिश है."इससे पहले ईश्वरप्पा ने विश्वास जताया था कि वह जांच में निर्दोष निकलेंगे.

ईश्वरप्पा ने कहा, "मैं साफ निकलूंगा और मैंने पहले भी यह कहा है, फिलहाल जांच चल रही है. पहले, मैंने अपने वरिष्ठों से इस्तीफा लेने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने मुझे इंतजार करने के लिए कहा था. अब मैं अपने वरिष्ठों को शर्मिंदा नहीं करना चाहता और मैंने मुख्यमंत्री को अपना इस्तीफा दे दिया."

ये भी पढ़ें: Mumbai : दादर पुडुचेरी एक्सप्रेस दुर्घटना की वजह से दो ट्रेनें रद्द, सभी यात्री बचाए गए

कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को अपने कैबिनेट सहयोगी केएस ईश्वरप्पा का इस्तीफा स्वीकार कर लिया,  मुख्यमंत्री बोम्मई ने यहां संवाददाताओं से कहा, "मैंने कर्नाटक के मंत्री केएस ईश्वरप्पा का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है, मैं इसे राज्यपाल को भेजूंगा. "ईश्वरप्पा शिवमोग्गा विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं. ठेकेदार संतोष पाटिल ने मंत्री ईश्वरप्पा पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे. जो कि उडुपी के एक लॉज में मृत मिले थे.

VIDEO: मुंबई : एक ही पटरी पर आई दो एक्सप्रेस ट्रेनें, तीन डिब्बे पटरी से उतरे

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;