VIDEO: नशे में धुत आधा दर्जन लोगों ने रेस्टोरेंट में मचाया उत्पात, वारदात CCTV कैमरे में कैद

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के दनकौर कस्बे में स्थित एक रेस्टोरेंट में बुधवार की देर रात नशे में धुत करीब आधा दर्जन लोगों ने रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ की और कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की. आरोपियों ने लूटपाट का भी प्रयास किया.

दनकौर:

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के दनकौर कस्बे में स्थित एक रेस्टोरेंट में बुधवार की देर रात नशे में धुत करीब आधा दर्जन लोगों ने रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ की और कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की. आरोपियों ने लूटपाट का भी प्रयास किया. लेकिन मौके पर लोगों की भीड़ जुट जाने पर हमलावर अपनी स्कूटी छोड़कर फरार हो गये. मारपीट की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पीड़ित रेस्टोरेंट मालिक ने दनकौर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली है और हमलावरों की तलाश कर रही है.

डीसीपी ग्रेटर नोएडा अमित कुमार ने बताया कि दनकौर कस्बा निवासी महेंद्र शर्मा व्यापार मंडल के अध्यक्ष हैं जिनका कस्बे के टीन का बाजार में रेस्टोरेंट है. उन्होंने बताया कि गुरुवार रात उनके रेस्टोरेंट पर करीब 5 लोग खाना खाने आए. जहां खाना खाने के दौरान शराब के नशे में आरोपियों ने एक कर्मचारी से गाली-गलौच कर दी. जब कर्मचारी ने विरोध किया तो इसी बात को लेकर आरोपियों ने एकजुट होकर उसके साथ मारपीट कर दी. जिसके बाद वहां अन्य कर्मचारियों ने बीच-बचाव किया तो आरोपियों ने रेस्टोरेंट के अंदर ही जमकर तोड़फोड़ की. इस दौरान काफी सामान उन्होंने जमीन पर गिरा दिया.

डीसीपी ने बताया कि मारपीट करते हुए आरोपियों की करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बाद में पुलिस के आने की खबर सुनते ही आरोपी वहां से पीड़ित पक्ष को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए. आरोपी रेस्टोरेंट के बाहर अपनी एक बाइक व स्कूटी छोड़कर भी फरार हो गए हैं जिनको पुलिस कोतवाली ले गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रेस्टोरेंट के मालिक महेंद्र शर्मा ने बताया कि इस संबंध में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ दनकौर कोतवाली में शुक्रवार को शिकायत की है. कोतवाली प्रभारी का कहना है कि शिकायत के आधार पर आरोपियों की पहचान कर उनको जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.