दिल्ली-यूपी में ड्रग्स की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, दो चचेरे भाई गिरफ्तार

पुलिस ने हेरोइन बनाने में प्रयोग किए गए बर्तन और गैस सिलेंडर गंगा नदी के जंगलों से बरामद कर लिए हैं. क्राइम ब्रांच के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल के मुताबिक, दोनों किसी को हेरोइन सप्लाई करने गाजीपुर इलाके में आये थे.

दिल्ली-यूपी में ड्रग्स की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, दो चचेरे भाई गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच की नारकोटिक्स सेल ने साजिद खान-वाजिद खान नाम के कुख्यात ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की नारकोटिक्स सेल ने साजिद खान-वाजिद खान नाम के कुख्यात ड्रग तस्करों को दिल्ली के गाजीपुर इलाके से गिरफ्तार किया है. ये दोनों शख्स आपस में चचेरे भाई भी हैं, जिन्हें केमिकल और क्रूड मिलाकर हेरोइन बनाने में महारथ हासिल है. दोनों के पास से अच्छी गुणवत्ता वाली एक किलो हेरोइन बरामद हुई है, जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 2 करोड़ से अधिक है. गिरफ्तार ड्रग तस्कर पहले भी यूपी के ड्रग्स केस में जेल जा चुके हैं. दोनों गंगा नदी के जंगलों में क्रूड एंड केमिकल से हेरोइन बनाते थे.

Delhi: अंतरराष्ट्रीय ड्रग रैकेट का भंडाफोड़, 2500 करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद, 4 गिरफ्तार


पुलिस ने हेरोइन बनाने में प्रयोग किए गए बर्तन और गैस सिलेंडर गंगा नदी के जंगलों से बरामद कर लिए हैं. क्राइम ब्रांच के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल के मुताबिक, दोनों किसी को हेरोइन सप्लाई करने गाजीपुर इलाके में आये थे. आरोपियों की निशानदेही पर गंगा नदी के किनारे जंगलों से हेरोइन बनाने में इस्तेमाल किये गये बर्तन व गैस सिलेंडर भी बरामद हुए हैं. आरोपी साजिद खान-वाजिद खान के पास से हेरोइन की बरामदगी से बरेली और दिल्ली के इलाकों में सक्रिय ड्रग सप्लायर्स के नेटवर्क में काफी सेंध लगी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: दिल्ली में अंतरराष्ट्रीय ड्रग रैकेट का भंडाफोड़, हेरोइन की सबसे बड़ी बरामदगी