दिल्ली हिंसा को लेकर AAP विधायक और BJP नेता कपिल मिश्रा ट्विटर पर भिड़े, आप नेता बोले- ...है दम ?

दिल्ली हिंसा को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक सौरभ भारद्वाज और BJP नेता कपिल मिश्रा के बीच ट्विटर पर गुरुवार को जुबानी जंग हुई.

दिल्ली हिंसा को लेकर AAP विधायक और BJP नेता कपिल मिश्रा ट्विटर पर भिड़े, आप नेता बोले- ...है दम ?

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा पर भड़काऊ भाषण देने का आरोप (फाइल फोटो)

खास बातें

  • आप विधायक सौरभ भारद्वाज और कपिल मिश्रा में जुबानी जंग
  • विधायक बोले- मेरे साथ कर नार्को टेस्ट. बहाना मत बना. है दम ?
  • बीजेपी नेता ने लगाया ट्वीट हटाने का आरोप. शेयर किया स्क्रीनशॉट
नई दिल्ली,:

दिल्ली हिंसा को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक सौरभ भारद्वाज और BJP नेता कपिल मिश्रा के बीच ट्विटर पर गुरुवार को जुबानी जंग हुई. सौरभ भारद्वाज के कपिल मिश्रा के नार्को टेस्ट की बात कहने के बाद दोनों के बीच तीखी नोंकझोक हुई. आप विधायक ने कहा कि निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन नार्को टेस्ट के लिए तैयार हैं. क्या कपिल मिश्रा नार्को टेस्ट के लिए तैयार हैं? भारद्वाज को जवाब देते हुए कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट में लिखा- जैसे की मैंने कहा कि मैं नार्को टेस्ट के लिए तैयार हूं अगर मेरे साथ केजरीवाल, संजय सिंह और अमानतुल्ला खान का नार्को टेस्ट किया जाए. दिल्ली के दंगों का सच भी सामने आएगा और भी बहुत कुछ सामने आ जायेगा.  सौरभ भारद्वाज ठीक 5 मिनट में ट्वीट डिलीट करके क्यों भाग गया? उन्होंने कहा कि सौरभ भारद्वाज ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया है और उसका स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है. 

कपिल मिश्रा के इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए सौरभ भारद्वाज ने लिखा- "दंगा भड़काने का आरोप कपिल मिश्रा और ताहिर पर है. दोनों का टेस्ट करवाओ. मीडिया के सामने करवाओ. पहले इसको लाओ, पहले उसको लाओ. ये सब बहाने हैं. तुम हारे हुए एक बार के विधायक, जिसकी विधायकी मैंने छीनी. मैं तीन बार का विधायक. ताहिर छोड़,  मेरे साथ कर नार्को टेस्ट. बहाना मत बना. है दम ?"

AAP नेता दुर्गेश पाठक ने बीजेपी नेता कपिल मिश्रा को लीगल नोटिस भेजा

बता दें कि आम आदमी पार्टी (AAP) के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन ने गुरुवार को दिल्ली की एक अदालत में सरेंडर के लिए अर्जी लगाई थी. कोर्ट ने ताहिर की सरेंडर की अर्जी खारिज कर दी. जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. ताहिर हुसैन पर आईबी कर्मी की हत्या और दंगा भड़काने का आरोप है. उनके खिलाफ तीन मामले दर्ज किए गए हैं. दिल्ली पुलिस को ताहिर के घर की छत से बोरों में भरकर रखे गए पत्थर और पेट्रोल बम मिले थे. जिसके बाद से वह गिरफ्तारी से बचने की कोशिश में लगे थे.   

जंतर-मंतर पर शांति मार्च में शामिल हुए BJP नेता कपिल मिश्रा, मंच और भाषण से रहे दूर-दूर 

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा पर भड़काऊ भाषण देने का आरोप है. दिल्ली हिंसा से पहले कपिल मिश्रा उत्तर पूर्वी दिल्ली पहुंचे थे और वहां सीएए का विरोध कर रहे लोगों के खिलाफ भाषणबाजी की थी. मिश्रा का एक वीडियो भी सामने आया. जिसमें वह दिल्ली पुलिस को अल्टिमेटम देते हुए दिख रहे हैं कि तीन दिन में रास्ता खाली करवा दें, वरना खतरनाक अंजाम होगा.  दिल्ली में दिल्ली में बीते हफ्ते हुई हिंसा में मौतों का आंकड़ा बढ़कर 53 पर पहुंचा गया है. 


वीडियो: हेट स्पीच का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com