विज्ञापन
This Article is From Jun 25, 2021

सुशांत के जीवन पर आधारित फिल्‍म पर रोक लगाने संबंधी याचिका पर HC ने नोटिस जारी किया

हाईकोर्ट की डिवीजन बेंच ने सुनवाई के दौरान ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर जारी फिल्म 'न्‍याय : द जस्टिस' की क्लिप को भी देखा. सिंगल बेंच ने कथित तौर पर सुशांत के जीवन पर आधारित फिल्म पर रोक से इनकार किया था.

सुशांत के जीवन पर आधारित फिल्‍म पर रोक लगाने संबंधी याचिका पर HC ने नोटिस जारी किया
सुशांत के जीवन पर आधारित फिल्‍म पर रोक लगाने संबंधी याचिका उनके पिता ने दाखिल की है
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्‍टर (स्‍वर्गीय) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जीवन पर आधारित फिल्म पर रोक की सुशांत के पिता की याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) ने नोटिस जारी कर जवाब मांगा. सुशांत के पिता ने सिंगल बेंच के आदेश को चुनौती दी है. हाईकोर्ट की डिवीजन बेंच ने सुनवाई के दौरान ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर जारी फिल्म 'न्‍याय : द जस्टिस' ( Nyay: The Justice) की क्लिप को भी देखा. सिंगल बेंच ने कथित तौर पर सुशांत के जीवन पर आधारित फिल्म पर रोक से इनकार किया था.

सुशांत सिंह की मौत को एक साल, कई एजेंसियों के हाथ में जांच लेकिन नहीं उठा राज से पर्दा

दरअसल दिल्ली हाईकोर्ट की सिंगल बेंच ने सुशांत की जिंदगी पर कथित तौर पर आधारित फिल्म की रिलीज या फिल्मों में उनके नाम या उनसे मिलते जुलते किसी किरदार को दिखाने पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था. इसके बाद सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने इस फैसले को डिवीजन बेंच में चुनौती देते हुए अपील दायर की है. इस मामले में अगली सुनवाई 14 जुलाई को होगी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com