एक वॉट्सऐप स्टेटस को लेकर बेटी की सहेली के परिवार वालों ने की महिला की पिटाई, मौत

बोइसर पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक सुरेश कदम ने बताया कि महिला की 20 वर्षीय बेटी ने व्हाट्सऐप स्टेटस पर एक संदेश साझा किया था, जो उसकी मित्र को लगा कि उसके लिए लिखा गया है और वह इससे नाराज हो गई.

एक वॉट्सऐप स्टेटस को लेकर बेटी की सहेली के परिवार वालों ने की महिला की पिटाई, मौत

शिकायत पर पुलिस ने दोस्त की मां और परिवार के दो और सदस्यों को गिरफ्तार किया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

पालघर:

महाराष्ट्र के पालघर में 48 वर्षीय महिला की उसकी बेटी की मित्र के परिवार के सदस्यों ने कथित तौर पर मामूली विवाद में पिटायी कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. बोइसर पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक सुरेश कदम ने बताया कि महिला की 20 वर्षीय बेटी ने व्हाट्सऐप स्टेटस पर एक संदेश साझा किया था, जो उसकी मित्र को लगा कि उसके लिए लिखा गया है और वह इससे नाराज हो गई. कदम ने यह जानकारी नहीं दी कि उस पोस्ट में क्या था.

उन्होंने बताया कि 10 फरवरी को दूसरी लड़की की मां और भाई-बहन शिवाजी नगर में लीलावती देवी प्रसाद के घर गए और उसकी तथा उसके परिवार के अन्य सदस्यों की कथित तौर पर पिटाई की. इसमें प्रसाद को गंभीर चोटें आईं और उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां अगले दिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

VIDEO : जबलपुर में ATM Cash जमा करने आई टीम से दिनदहाड़े 40 लाख लूटे, गार्ड की मौत

प्रसाद की बेटी ने रविवार को पत्रकारों को बताया कि उसका व्हाट्सऐप पोस्ट उसकी मित्र के लिए नहीं था. अधिकारी ने बताया कि शिकायत पर पुलिस ने दोस्त की मां और परिवार के दो और सदस्यों को गिरफ्तार किया तथा उन पर भारतीय दंड संहिता की धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया है.

मुंबई के दादर में बने नए Viewing Deck का उद्घाटन, Video में देखें सी लिंक का लुभावना दृश्य

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने बताया कि आरोपियों को स्थानीय मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया, जहां से उन्हें 15 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)