10 राज्यों के CM से कुछ ही देर में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में कोरोनावायरस के हालात पर चर्चा करेंगे PM मोदी

सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम, बिहार, उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, कर्नाटक और केरल राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बाढ़ की स्थिति पर बातचीत की थी.

10 राज्यों के CM से कुछ ही देर में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में कोरोनावायरस के हालात पर चर्चा करेंगे PM मोदी

कोरोना संकट की रणनीति को लेकर करेंगे चर्चा

नई दिल्ली:

देश में कोरोना के कहर को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) आज 10 राज्यों से ऑनलाइन मुलाकात करेंगे. इससे पहले पीएम मोदी, 6 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा कर चुके हैं. कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए लगाए लॉकडाउन-3 (Lockdown-3) हटाए जाने के बाद पीएम मोदी यह चर्चा मुख्यमंत्रियों से करने जा रहे है. यह बैठक 11 बजे शुरू होनी है. 

भारत में COVID-19 के कुल मामले 22.68 लाख, पिछले 24 घंटे में 53,601 नए केस, 871 की मौत

जिन मुख्यमंत्रियों से पीएम मोदी बातचीत करेंगे, उनमें महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, बिहार, गुजरात, उत्तर प्रदेश, तेलंगाना, पंजाब, तमिलनाडु, कर्नाटक और पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्रियों के शामिल होने की उम्मीद है. सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम, बिहार, उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, कर्नाटक और केरल राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बाढ़ की स्थिति पर बातचीत की थी. 

प्रधानमंत्री मोदी के साथ बाढ़ पर बैठक में नीतीश कुमार ने नेपाल को क्यों जिम्मेदार माना?

बता दें कि देश इन दिनों कई चुनौतियों का सामना कर रहा है, एक तरफ जहां कोविड-19 के संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है तो वहीं कई राज्य बाढ़ जैसी आपदा से जूझ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: पीएम मोदी की 6 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक