दिल्‍ली के एक स्‍कूल के बच्‍चों के पेरेंट्स ने किया प्रदर्शन, कहा-बढ़ रहे कोरोना के केस, ऑनलाइन हो परीक्षा

अभिभावकों का आरोप है कि स्कूल का एक बच्चे में कोरोना संक्रमण पाया गया है, ऐसे में हमारे बच्‍चों को भी संक्रमण फैल सकता है.

दिल्‍ली के एक स्‍कूल के बच्‍चों के पेरेंट्स ने किया प्रदर्शन, कहा-बढ़ रहे कोरोना के केस, ऑनलाइन हो परीक्षा

ऑनलाइन परीक्षा की मांग को लेकर प्रदर्शन करते हुए स्‍कूल के बच्‍चों के पेरेंट्स

नई दिल्ली:

Corona Surge: दिल्ली के तीस हजारी स्थित क्विन मैरी पब्लिक स्कूल में बच्चों की परीक्षाओं को लेकर उनके अभिभावकों ने स्कूल पर प्रदर्शन किया. अभिभावकों का कहना है कि बच्चों की परीक्षा ऑनलाइन की जाए क्योंकि जिस तरह से कोरोना संक्रमण के मामले (Corona cases in Delhi) लगातार बढ़ते जा रहे हैं. कोरोना के मामलों की संख्‍या बढ़ने के कारण कहीं ना कहीं अभिभावकों के मन में डर बैठ गया है कि अगर उनका बच्चा स्कूल जाकर परीक्षा देता हैं तो बच्‍चों को भी कोरोना संक्रमण फैल सकता है.

पीएम मोदी ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली, दिल्ली एम्स में लगवाया टीका

अभिभावकों का आरोप है कि स्कूल का एक बच्चे में कोरोना संक्रमण पाया गया है, ऐसे में हमारे बच्‍चों को भी संक्रमण फैल सकता है. इसके चलते सोमवार को अभिभावकों ने तीस हजारी स्थित क्वीन मैरी स्कूल में प्रदर्शन किया. उनका कहना है कि जब तक ऑनलाइन परीक्षा नहीं की जाएगी, तब तक विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा. अभिभावकों का आरोप है कि स्कूल में कोरोना गाइडलाइंस का पालन नहीं होता है, एक-एक क्लास में 60-60 बच्‍चों को बैठाया जाता है. पहले भी एक टीचर पॉजिटिव हुई है, जो लीव पर है. हमें अपने बच्‍चों की चिंता है, ऐसे में परीक्षा ऑनलाइन ही हो. अब तक स्कूल प्रशासन की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है.


कोरोना वैक्सीन: PM और मुख्यमंत्रियों ने लगवाया टीका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com