विज्ञापन
This Article is From Nov 14, 2021

मायावती से मिलने उनके घर पहुंचीं प्रियंका गांधी, मां के निधन पर जताई संवेदना

मायावती की मां रामरती का शनिवार को दिल्ली में हृदय गति रुकने से निधन हो गया.

मायावती से मिलने उनके घर पहुंचीं प्रियंका गांधी, मां के निधन पर जताई संवेदना
नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बसपा प्रमुख मायावती से मुलाकात करके उनकी मां के गुजरने पर उनके घर पर जाकर संवेदना व्यक्त की. मायावती की मां रामरती का शनिवार को दिल्ली में हृदय गति रुकने से निधन हो गया. बसपा अध्यक्ष की मां के निधन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री समेत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), समाजवादी पार्टी (सपा) और बसपा के नेताओं ने भी शोक जताया है.

बसपा ने जारी एक बयान में कहा कि 92 वर्षीय रामरती की राष्ट्रीय राजधानी के एक अस्पताल में मौत हो गई जहां उनका इलाज चल रहा था. बयान में कहा गया है कि बसपा अध्यक्ष अपनी मां के निधन की सूचना मिलने के तुरंत बाद दिल्ली के लिए रवाना हो गईं. 

पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पार्टी अध्यक्ष की मां के निधन पर शोक व्यक्त किया है. करीब एक साल पहले मायावती के पिता प्रभु दयाल का 95 साल की उम्र में निधन हो गया था. 

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने शनिवार को एक ट्वीट में कहा 'उप्र की पूर्व मुख्यमंत्री एवं बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती जी की पूज्‍य माताजी रामरती जी का निधन अत्यंत दुखद है. प्रभु श्रीराम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुख सहने की शक्ति प्रदान करें.'

सपा ध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को एक ट्वीट में मायावती की माता के निधन को अत्यंत दुखद बताया एवं शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहन संवेदना प्रकट करते हुए अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com