विज्ञापन
This Article is From Feb 26, 2022

VIDEO: 'नाराज हूं मैं आपसे, कब तक ऐसे जाल में फंसे रहोगे?' चुनाव प्रचार में प्रियंका गांधी के तेवर तल्ख 

उत्तर प्रदेश में चार चरणों का विधान सभा चुनाव हो चुका है, जबकि पांचवें चरण में रविवार (27 फरवरी) को मतदान होना है. इस बार के चुनाव में खुले पशुओं का आतंक एक चुनावी मुद्दा बन गया है. इसके अलावा बेरोजगारी, सरकारी नौकरियों में भर्ती, नि:शुल्क राशन, पुरानी पेंशन और महंगाई समेत तमाम मुद्दे भी हावी हैं. 

VIDEO: 'नाराज हूं मैं आपसे, कब तक ऐसे जाल में फंसे रहोगे?' चुनाव प्रचार में प्रियंका गांधी के तेवर तल्ख 
कांग्रेस नेता ने कहा, "उनकी हिम्मत कैसे हुई कि 70 लाख नौकरी देने का वादा किया और कोई रोजगार नहीं दिया."
नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव (Congress General Secretary) और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने यूपी विधान सभा चुनावों (UP Assembly Elections 2022) के बीच मतदाताओं से नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि वो वोटरों से नाराज हैं क्योंकि वोटर जाति-धर्म में बंटे हुए हैं और नेता उसका फायदा उठा रहे हैं.

सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी के नेताओं खासकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उनकी हिम्मत कैसे हुई कि आप मुश्किलों में हो और वो इस पर बात भी नहीं करते.

कांग्रेस नेता ने कहा, "उनकी हिम्मत कैसे हुई कि 70 लाख नौकरी देने का वादा किया और कोई रोजगार नहीं दिया." प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उनकी हिम्मत कैसे हुई कि वो खुले पशुओं की समस्या पर कुछ नहीं कहते, और कुछ नहीं करते जबकि वो चाहते तो पांच मिनट में हेलीकॉप्टर से उस समस्या का जायजा ले सकते थे.

जब हरदोई में बीजेपी समर्थकों से हुआ प्रियंका गांधी का सामना, VIDEO में देखें फिर क्या हुआ

अमेठी की एक जनसभा में इससे आगे बढ़ते हुए प्रियंका ने कहा, "नाराज हूं मैं आपसे, शिकायत है मेरी आपसे, क्योंकि आपने इन नेताओं को हिम्मत दी...आप धर्म-जाति के जाल में फंसे हुए हो...जब तक जाल में फंसे रहोगे.. तब तक प्रधानमंत्री, सीएम, तमाम मंत्री यूं ही धर्म-जाति की बात करेंगे, कोई विकास की बात नहीं करेगा..."

बता दें कि उत्तर प्रदेश में चार चरणों का विधान सभा चुनाव हो चुका है, जबकि पांचवें चरण में रविवार (27 फरवरी) को मतदान होना है. इस बार के चुनाव में खुले पशुओं का आतंक एक चुनावी मुद्दा बन गया है. इसके अलावा बेरोजगारी, सरकारी नौकरियों में भर्ती, नि:शुल्क राशन, पुरानी पेंशन और महंगाई समेत तमाम मुद्दे भी हावी हैं. 

प्रियंका गांधी ने शेयर किया दलित की पिटाई का वीडियो, कहा- 'बीजेपी बस चुनाव के वक्त..'

jराज्य में कुल सात चरणों में चुनाव होने हैं. छठा और सातवां चरण 3 और 7 मार्च को होंगे, जबकि 10 मार्च को मतों की गिनती होगी.
 

वीडियो: "अधिकारियों से संपर्क नहीं तो सीमा की तरफ न जाएं": यूक्रेन के भारतीय दूतावास की नई एडवाइजरी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com