विज्ञापन
This Article is From Feb 23, 2022

जब हरदोई में बीजेपी समर्थकों से हुआ प्रियंका गांधी का सामना, VIDEO में देखें फिर क्या हुआ

UP Elections 2022: यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर हर पार्टी जोरों शोरों से अपना प्रचार कर रही है और जनता से वोट मांग रही हैं. इन्हीं चुनाव प्रचार से जुड़ी एक वीडियो खूब चर्चा का विषय बनीं हुई है.

बीजेपी के समर्थकों को देखकर प्रियंका गांधी ने उनसे हाथ मिलाया.

नई दिल्ली:

UP Elections 2022: यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर हर पार्टी जोरों शोरों से अपना प्रचार कर रही है और जनता से वोट मांग रही हैं. इन्हीं चुनाव प्रचार से जुड़ी एक वीडियो खूब चर्चा का विषय बनीं हुई है. जो कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की है. इस वीडियो में प्रियंका गांधी बीजेपी कार्यकर्ताओं से हाथ मिलाती हुईं नजर आ रही हैं. दरअसल हरदोई में चुनाव प्रचार के दौरान रास्ते में बीजेपी के समर्थकों से प्रियंका गांधी की मुलाकात हो गई. बीजेपी के समर्थकों के हाथ में पार्टी का झंडा भी था. बीजेपी के समर्थकों को देखकर प्रियंका गांधी ने उनसे हाथ मिलाया.

ये भी पढ़ें- "यह उनका बड़प्‍पन है..." : मायावती ने चुनाव के दौरान अमित शाह की प्रशंसा कर अटकलों को किया तेज़

प्रियंका गांधी अपनी गाड़ी की छत पर थी और बीजेपी के समर्थकों को देखकर वो गाड़ी की छत से उतर गई. इसके बाद प्रियंका गांधी ने उनसे बात भी की और हाथ मिलाया. प्रियंका गांधी और बीजेपी समर्थकों की ये वीडियो लोगों द्वारा काफी पसंद की जा रही है.

बता दें कि आज उत्तर प्रदेश में चौथे फेज की वोटिंग हो रही है. ये वोटिंग नौ जिलों की 59 विधानसभा सीटों पर हो रही है. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए मतदान कुल सात चरणों में किए जाने हैं. बचे हुए तीन चरणों के लिए मतदान 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को होने हैं. जबकि उत्तर प्रदेश, गोवा, उत्तराखंड, पंजाब और मणिपुर विधानसभा चुनाव 2022 के परिणाम 10 मार्च, 2022 को घोषित किए जाने हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com