Ram Mandir Bhumi Pujan: मोदी को सभी रामभक्तों की ओर से योगी की ''राम राम''

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन के लिए आ रहे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को समस्त रामभक्तों की ओर से ''राम राम'' की है .

Ram Mandir Bhumi Pujan: मोदी को सभी रामभक्तों की ओर से योगी की ''राम राम''

Ayodhya Ram Mandir Bhoomi Pujan: अयोध्या पहुंचे पीएम मोदी

अयोध्या:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन (Ayodhya Ram Mandir Bhoomi Pujan) के लिए आ रहे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) को समस्त रामभक्तों की ओर से ''राम राम'' की है .CM योगी ने ट्वीट किया, ''''प्रबिसि नगर कीजे सब काजा. हृदयँ राखि कोसलपुर राजा..'''' उन्होंने कहा, ''''श्री अवधपुरी में दशरथ नंदन श्री रामलला के भव्य-दिव्य मंदिर निर्माण की बहुप्रतीक्षित अभिलाषा को पूर्ण करने हेतु उत्तर प्रदेश की पावन धरा पर पधार रहे आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को समस्त राम भक्तों की ओर से राम-राम!''''

Ayodhya Ram Mandir Bhumi Pujan Live Updates: अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन पर किसने क्या कहा

अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन से पहले बोले CM केजरीवाल- आने वाले समय में भारत दुनिया को दिशा दे

मुख्यमंत्री योगी ने एक अन्य ट्वीट में चौपाई कही, ''''जासु बिरहँ सोचहु दिन राती. रटहु निरंतर गुन गन पाँती॥ रघुकुल तिलक सुजन सुखदाता. आयउ कुसल देव मुनि त्राता..'''' उन्होंने कहा, ''''प्रिय राम भक्तो, आपका अभिनंदन, आपको बधाई ... जय श्री राम!''''मोदी के अयोध्या पहुंचने से पहले मुख्यमंत्री योगी वहां पहुंच चुके हैं और सभी तैयारियों का जायजा ले रहे हैं. साथ ही आमंत्रित अतिथियों से मुलाकात कर रहे हैं .

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video:अयोध्या राम मंदिर की राजनीतिक यात्रा आज पूरी हो रही है!