"गोवा में मुख्‍यमंत्री बदलने जा रही है बीजेपी, प्रमोद सावंत के काम से जनता दुखी":  मनीष सिसोदिया 

मनीष सिसोदिया ने कहा कि गोवा के चुनाव में अब सिर्फ ढाई महीने का समय बचा है. हमें खबर मिली है कि भाजपा अपना मुख्यमंत्री बदलने जा रही है. प्रमोद सावंत से गोवा की जनता दुखी है.

सिसोदिया ने कहा कि भाजपा ने प्रमोद सावंत की 10 पॉइंट की फेलियर लिस्ट तैयार की है. (फाइल)

नई दिल्‍ली:

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) के साथ ही राज्‍य के उप मुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) भी भाजपा पर काफी हमलावर हैं. आगामी गोवा चुनाव (Goa Election) को लेकर एक बार फिर मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर हमला बोला है. उन्‍होंने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि गोवा के चुनाव में अब सिर्फ ढाई महीने का समय बचा है. इस बीच हमें खबर मिली है कि भाजपा (BJP) अपना मुख्यमंत्री बदलने जा रही है. सिसोदिया ने एक प्रेसवार्ता में कहा कि प्रमोद सावंत (Goa CM Pramod Sawant) से गोवा की जनता दुखी है. वहां पर प्रमोद सावंत ने कोई काम नहीं किया है. इससे पहले भाजपा उत्तराखंड में भी मुख्यमंत्री बदल चुकी है. 

सिसोदिया ने कहा कि भाजपा ने प्रमोद सावंत की 10 पॉइंट की फेलियर लिस्ट तैयार की है. उन्‍होंने कहा कि गोवा में कोरोना मिस मैनेजमेंट इतना अधिक था कि पंचायत को भूमिका निभानी पड़ी. मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री के बीच जमकर खींचतान हुई. 

साथ ही उन्‍होंने गोवा में भ्रष्‍टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि बड़े बड़े घोटाले हो रहे हैं और भाजपा कार्यकर्ताओं को रुपए बांटें गए हैं. सिसोदिया ने कहा कि प्रमोद सावंत ने कोरोना रिलीफ के नाम पर फेक प्रॉमिस किया. रोजगार को लेकर उन्‍होंने कहा कि जॉब देने में भी प्रमोद सावंत फेल हुए हैं. 

उन्‍होंने कहा कि माइनिंग माफिया के खिलाफ कार्रवाई नहीं की और माइनिंग भी शुरू नहीं की गई. उन्‍हेांने कहा कि गोवा में लॉ एंड ऑर्डर का हाल बेहाल है, मर्डर और चोरी के केस बढ़ रहे हैं. बिजली पानी भी महंगा किया गया है. 

सिसोदिया ने कहा कि गोवा में भाजपा के मुख्यमंत्री फेल हुए हैं, इसलिए फिर मुख्यमंत्री बदले जा रहे हैं. उन्‍होंने दावा किया कि गोवा में जनता जनता आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


- - ये भी पढ़ें - -
* मनीष सिसोदिया ने दी बीजेपी को चुनौती- आप अपना शिक्षा का मॉडल लाओ, हम अपना लाते है... हो जाये इस पर चुनाव!
* जब दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने गौतम गंभीर से कहा- तेरी हिम्मत कैसे हुई?
* बीजेपी के खिलाफ महागठबंधन में क्या भूमिका निभाएगी 'आप' ? मनीष सिसोदिया ने दिया जवाब