बिहार : 60 फुट लंबे पुल की चोरी का 'मास्टरमाइंड' गिरफ्तार, दो सरकारी अधिकारी सहित 8 आरोपी पकड़े गए

एसपी ने कहा, ''जांच के दौरान, हमें पता चला कि अधिकारी अरविंद कुमार ने एक समूह का नेतृत्व किया था, जो गैस कटर और अन्य उपकरणों से लैस था. समूह ने कुछ दिन पहले पुल को ध्वस्त कर दिया था.''

बिहार : 60 फुट लंबे पुल की चोरी का 'मास्टरमाइंड' गिरफ्तार, दो सरकारी अधिकारी सहित 8 आरोपी पकड़े गए

बिहार में लोहे का पुल चोरी होने के मामले में दो सरकारी अधिकारियों समेत आठ लोग गिरफ्तार

डेहरी ऑन सोन :

बिहार में 60 फुट लंबे लोहे के पुल को अवैध रूप से तोड़कर चुरा ले जाने के आरोप में दो सरकारी अधिकारियों समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. रोहतास के पुलिस अधीक्षक के अनुसार, जिले में एक नहर पर बने धातु के पुल को 'चुराने' के आरोप में गिरफ्तार किए गए लोगों में एक अनुमंडल अधिकारी और मौसम विभाग का एक अधिकारी शामिल है.

एसपी ने कहा, ''जांच के दौरान, हमें पता चला कि मौसम विभाग के अधिकारी अरविंद कुमार ने एक समूह का नेतृत्व किया था, जो गैस कटर और अन्य उपकरणों से लैस था. समूह ने कुछ दिन पहले पुल को ध्वस्त कर दिया था.''

उन्होंने कहा, ''हमने कुमार को पकड़ लिया और पता चला कि इलाके के एसडीओ राधे श्याम सिंह इसके मास्टरमाइंड थे. एसडीओ को उनके साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया है.''एसपी ने कहा कि वारदात में इस्तेमाल की गई जेसीबी मशीन, पिकअप वैन और गैस कटर को भी जब्त कर लिया गया है. मामले की जांच जारी है.

बिहार में दिनदहाड़े चोरों के एक गिरोह की ओर से 60 फीट लंबे पुल की चोरी ने सभी को हैरान कर दिया है. चोरों ने सिंचाई विभाग के अधिकारी बनकर पुल को ध्वस्त करने के लिए गैस कटर और जेसीबी का इस्तेमाल किया. फिर पुल के सामान को टुकड़ों में समेटकर फरार हो गए. पुलिस ने बताया कि 500 टन वजनी इस पुल का निर्माण नसरीगंज थाना क्षेत्र के अमियावर गांव में अर्राह नहर पर 1972 में हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें:
नोटों की माला पहनकर बैठा था दूल्हा, बगल में बैठा दोस्त चोरी से निकाल रहा था नोट और फिर... - देखें VIDEO
पेट्रोल पंप पर चोरी करने आए थे चोर, इस शख्स ने सूझबूझ से सबको भगा दिया, वीडियो हुआ वायरल
डॉगी की चोरी देख मालिक के उड़े होश, Video देख आप भी रह जाएंगे सन्न