विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 07, 2022

पेट्रोल पंप पर चोरी करने आए थे चोर, इस शख्स ने सूझबूझ से सबको भगा दिया, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वैसे तो कई तरह के वायरल वीडियोज़ हमारा एंटरटेनमेंट करते हैं, लेकिन इन दिनों एक ऐसा वीडियो सुर्खियों में है जिसे देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी.

Read Time: 3 mins
पेट्रोल पंप पर चोरी करने आए थे चोर, इस शख्स ने सूझबूझ से सबको भगा दिया, वीडियो हुआ वायरल

बहादुरी और जिम्मेदारी का एक छोटा सा कदम एक आम आदमी को लाखों लोगों करोड़ो लोगों का रोल मॉडल बना सकता है. खास तौर पर जब कोई व्यक्ति अपनी ड्यूटी टाइम पर कुछ ऐसा काम करे जो बेहद सराहनीय हो. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक पेट्रोल पंप वर्कर की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. इस शख्स की बहादुरी को देखकर आप भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.  पेट्रोल पंप का ये वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रहा है. चलिए जानते हैं आखिर ऐसा हुआ क्या.

 वीडियो देखकर खुली की खुली रह जाएंगी आपकी आंखें

 सोशल मीडिया पर वैसे तो कई तरह के वायरल वीडियोज़ हमारा एंटरटेनमेंट करते हैं, लेकिन इन दिनों एक ऐसा वीडियो सुर्खियों में है जिसे देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. अक्सर पेट्रोल पंप में लूट और मारपीट जैसी घटनाएं सुनने को मिलती हैं  लेकिन इस वीडियो में पेट्रोल पंप के वर्कर की सूझबूझ ने एक बड़ी घटना को होने से रोक दिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सफेद रंग की कार में एक शख्स पेट्रोल भरते हुए नजर आ रहा है, लेकिन अचानक उस कार के बगल में एक वैन आकर रूकती है. वैन से उतरने वाले लोगों का बॉडी लैंग्वेज देखकर उनके मंसूबों का अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है. जाहिर है उनका मकसद पेट्रोल पंप में लूटपाट करने का था,  लेकिन गाड़ी में पेट्रोल भर रहे वर्कर अपनी समझदारी से पेट्रोल की तेज धार मारकर उन लोगों को रोकने लगा.  बस कुछ ही सेकेंड में वो लोग उल्टे पाँव भाग निकले. 

  वीडियो देख बोले नेटीजेंस -पेट्रोल बहता देख नेटीजेंस को लगा झटका 

 समझदारी और सूझबूझ से भरे इस वीडियो को आईपीएस रूपिन शर्मा ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से शेयर किया है.  वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जान बचानी है तो पेट्रोल जेट एक अच्छा ऑप्शन है'. सोशल मीडिया पर  एक बड़ी घटना को अपनी समझदारी से रोकने वाले शख्स को देखकर नेटीजेंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक इंटरनेट यूजर ने लिखा, 'ग्रेट प्रेजेंस ऑफ माइंड' तो वहीं दूसरे ने लिखा, 'शानदार', वही इस वीडियो को देखकर एक टि्वटर यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा, पेट्रोल के दाम बढ़ने के बाद जिस तरह ये पेट्रोल बहा रहा है मुझे तो माइनर अटैक ही आ गया'. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
लैला मैं लैला गाने पर भइया जी ने किया स्टेज तोड़ डांस, आंखें फाड़ देखते रह गए लोग, बोले- हीरोइन भी फेल है इनके आगे
पेट्रोल पंप पर चोरी करने आए थे चोर, इस शख्स ने सूझबूझ से सबको भगा दिया, वीडियो हुआ वायरल
भारत से भी ज्यादा भारतीय... स्विट्जरलैंड के इंडियन रेस्टोरेंट में सलवार-कमीज़ पहने दिखीं वेट्रेस, Video जीत रहा दिल
Next Article
भारत से भी ज्यादा भारतीय... स्विट्जरलैंड के इंडियन रेस्टोरेंट में सलवार-कमीज़ पहने दिखीं वेट्रेस, Video जीत रहा दिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;