नोटों की माला पहनकर बैठा था दूल्हा, बगल में बैठा दोस्त चोरी से निकाल रहा था नोट और फिर... - देखें VIDEO

ये वीडियो दूल्हे और उसके दोस्तों का है, जिसमें दिखाया गया है कि दूल्हा नोटों वाली माला (Groom Garland) पहनकर बैठा और उसका दोस्त उसके बगल बैठकर कैसे चुपके से उसकी माला से नोट चुरा रहा है.

नोटों की माला पहनकर बैठा था दूल्हा, बगल में बैठा दोस्त चोरी से निकाल रहा था नोट और फिर... - देखें VIDEO

नोटों की माला पहनकर बैठा था दूल्हा, बगल में बैठा दोस्त चोरी से निकाल रहा था नोट

सोशल मीडिया पर शादी के मज़ेदार वीडियो (Funny Wedding Video) की भरमार रहती है. आए दिन दूल्हा-दुल्हन के मज़ेदार वीडियो (Bride Groom Funny Video) वायरल होते रहते हैं. हाल ही में शादी का एक और मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो दूल्हे और उसके दोस्तों का है, जिसमें दिखाया गया है कि दूल्हा नोटों वाली माला (Groom Garland) पहनकर बैठा और उसका दोस्त उसके बगल बैठकर कैसे चुपके से उसकी माला से नोट चुरा रहा है. ये वीडियो काफी मजेदार है और तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में शादी की तारीख या लोकेशन का खुलासा नहीं किया गया है. इसमें दिखाया गया है कि दूल्हा लोगों से घिरा हुआ है, वो सुन रहा है कि उसके रिश्तेदार क्या कह रहे हैं. तभी दूल्हे के ठीक बगल में बैठा उसका दोस्त उसके पहने हुए माला से कुछ करेंसी नोट हथियाने की कोशिश करता है.

देखें Video:

जैसे ही दूल्हा एक बार घूमता है, उसका दोस्त रुक जाता है. लेकिन जैसे ही वह फिर से बातचीत सुनने में बिजी हो जाता है, दोस्त जल्दी से कुछ करेंसी नोटों को निकाल लेता है और अपनी जेब में रख लेता है.

सोशल मीडिया पर लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है, लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'इंडियन मनी हाइस्ट'. दूसरे ने लिखा, "यह व्यवसाय है."  एक दिन पहले शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो को अबतक करीब एक लाख बार देखा जा चुका है.

ये भी देखें-

शादी वाला नागिन डांस नहीं, बल्कि असली किंग कोबरा का रोमांटिक डांस, Video देख आप भी कहेंगे- ‘गजब'

दोस्त की मोटरसाइकिल पर जैसे ही पीछे बैठा शख्स, बाइक के हो गए दो टुकड़े, Video देख नहीं रुकेगी हंसी

हिरण के बच्चे को खाने ही वाला था मगरमच्छ, जान बचाने बीच में आ गई मां, Video में देखें आया क्या ट्विस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शौक, पसंदीदा फिल्म और बहुत कुछ : अरविंद केजरीवाल के साथ रैपिड फायर