बिहार: हिंदूवादी संगठन ने मस्जिद पर लहराया भगवा झंडा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

वीडियो में कई मोटरसाइकिलों पर संगठन के लोग नजर आ रहे हैं. साथ ही कुछ कार्यकर्ता मस्जिद के गेट पर चढ़कर भगवा झंडा लगाते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं, वीडियो में युवक हथियारों को लहराते हुए भी नजर आ रहे हैं.

बिहार: हिंदूवादी संगठन ने मस्जिद पर लहराया भगवा झंडा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

मामला बिहार के मुजफ्फरपुर के पारू थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव स्थित डाक बंगला मस्जिद का है

पटना:

बिहार में राम नवमी के अवसर पर एक हिंदूवादी संगठन द्वारा मस्जिद पर भगवा झंडा लहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके बाद वीडियो का संज्ञान लेते हुए स्थानीय पुलिस प्रशासन हर स्थिति पर नजर रख रही है. दरअसल, मामला बिहार के मुजफ्फरपुर के पारू थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव स्थित डाक बंगला मस्जिद का है. 

जानकारी के मुताबिक राम नवमी के अवसर पर जुलूस निकाल रहे हिंदूवादी संगठन के लोगों ने मस्जिद पर भगवा झंडा लहराया और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. इस वीडियो में कई मोटरसाइकिलों पर संगठन के लोग नजर आ रहे हैं. साथ ही कुछ कार्यकर्ता मस्जिद के गेट पर चढ़कर भगवा झंडा लगाते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं, वीडियो में युवक हथियारों को लहराते हुए भी नजर आ रहे हैं.

चार राज्यों में पथराव और बवाल
बता दें कि राम नवमी पर देशभर के चार राज्यों में साम्प्रदायिक संघर्ष की खबरें आईं. रविवार को राम नवमी के अवसर पर जुलूस निकालने के दौरान गुजरात, मध्य प्रदेश, झारखंड और पश्चिम बंगाल में पथराव, आगजनी, मारपीट और बड़े पैमाने पर हिंसा भड़की. जिसमें बड़ी संख्या में लोग घायल हुए हैं. स्थिति के मद्देनजर पुलिस प्रशासन ने कई जगहों पर कर्फ्यू भी लगा दिया है.

यह भी पढ़ें:
रामनवमी पर 4 राज्यों में सांप्रदायिक संघर्ष, कहीं पथराव, कहीं आगजनी, गुजरात में 1 की मौत : 10 बातें
गुजरात के दो शहरों में रामनवमी के जुलूस के दौरान झड़प, एक व्यक्ति की मौत
रामनवमी जुलूस पर पथराव, आगजनी के बाद खरगौन में दफा 144, तीन इलाकों में कर्फ्यू लागू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रामनवमी के दिन JNU में 'नॉनवेज' खाने को लेकर हंगामा, झड़प में छह छात्र जख्मी