बंगाल: दुकानदार की पत्नी के सामने गोली मारकर हत्या, BJP बोली- वह 1995 से हमारा कार्यकर्ता था

स्थानीय भाजपा सांसद जगन्नाथ सरकार ने देवनाथ को पार्टी कार्यकर्ता बताते हुए इस हत्या के लिए तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया. सत्तारूढ़ पार्टी ने इस आरोप को खारिज कर दिया.

बंगाल: दुकानदार की पत्नी के सामने गोली मारकर हत्या, BJP बोली- वह 1995 से हमारा कार्यकर्ता था

राणाघाट जिले के पुलिस अधीक्षक वीसीआर अनंतनाग ने कहा, ‘हम मामले की तफ्तीश कर रहे हैं.’

कृष्णनगर (पश्चिम बंगाल):

पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में भाजपा कार्यकर्ता बताए जा रहे एक दुकानदार की अज्ञात बदमाशों ने उसकी पत्नी के सामने गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि 52 वर्षीय हरलाल देवनाथ को शुक्रवार रात को राणाघाट पुलिस थाने के तहत आने वाले हबीबपुर में गोली मार दी गई. स्थानीय भाजपा सांसद जगन्नाथ सरकार ने देवनाथ को पार्टी कार्यकर्ता बताते हुए इस हत्या के लिए तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया. सत्तारूढ़ पार्टी ने इस आरोप को खारिज कर दिया. 

देवनाथ की पत्नी चंदना ने बताया, ‘हम अपनी दुकान बंद करने की तैयारी कर रहे थे. दो लोग ग्राहक बनकर आए और कुछ सामान मांगा. जब मेरे पति उन्हें सामान देने के लिए मुड़े तो उन्होंने गोली चला दी और फरार हो गए.' चंदना चिल्लायी और स्थानीय लोग वहां जमा हो गए. वे देवनाथ को राणाघाट अस्पताल ले गए जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. 

मुर्शिदाबाद हत्याकांड : पश्चिम बंगाल पुलिस ने कहा- घटना का राजनीति से कोई संबंध नहीं

राणाघाट जिले के पुलिस अधीक्षक वीसीआर अनंतनाग ने कहा, ‘हम मामले की तफ्तीश कर रहे हैं.' नदिया दक्षिण से भाजपा अध्यक्ष मानवेंद्रनाथ रॉय ने कहा, ‘वह हमारा बूथ स्तर का कार्यकर्ता था और 1995 से भाजपा में था. टीएमसी ने पहले भी उसे धमकी दी थी. अब उन्होंने उसे मार दिया.' बहरहाल, स्थानीय टीएमसी नेताओं ने इस हत्या में संलिप्तता से इनकार किया है.

पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था बेहद खराब, केंद्र चाहे तो वहां राष्ट्रपति शासन लगा सकता है : कांग्रेस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: Murshidabad ट्रिपल मर्डर मामले में सियासत तेज, राज्यपाल ने ममता सरकार को घेरा



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)