बंगाल बीजेपी के सांसदों ने पीएम मोदी से मुलाकात कर सीएए को जल्द लागू करवाने की मांग की

पश्चिम बंगाल बीजेपी के सभी सांसदों ने आज दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद मोदी से मुलाकात की और नागरिकता संशोधन कानून CAA को तुरंत लागू करवाने की मांग की. इन सांसदों ने पीएम मोदी से आग्रह किया कि वे जल्दी ही राज्य का दौरा करें.

बंगाल बीजेपी के सांसदों ने पीएम मोदी से मुलाकात कर सीएए को जल्द लागू करवाने की मांग की

पश्चिम बंगाल बीजेपी के सभी सांसदों ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद मोदी से मुलाकात की

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल बीजेपी के सभी सांसदों ने आज दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद मोदी से मुलाकात की और नागरिकता संशोधन कानून CAA को तुरंत लागू करवाने की मांग की. इन सांसदों ने पीएम मोदी से आग्रह किया कि वे जल्दी ही राज्य का दौरा करें. उन्होंने पीएम को बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं पर हो रहे लगातार उत्पीड़न से भी अवगत करवाया. सांसदों ने पीएम से शिकायत की कि केंद्र सरकार की योजनाओं को राज्य सरकार लागू करने में भेदभाव कर रही है. सांसदों के इस दल ने पंचायत और ग्राम स्तर पर लागू किए जाने वाली योजनाओं में बीजेपी समर्थकों की अनदेखी का आरोप भी लगाया.

PM मोदी इस माह करेंगे यूपी के कई दौरे, गोरखपुर और बनारस के कार्यक्रम में शामिल होंगे

प्रधानमंत्री ने बीजेपी सांसदों के इस दल को अपनी व्यस्तता की वजह से बंगाल का कार्यक्रम नहीं बना पाने की अपनी मजबूरी को बताया, लेकिन साथ ही आश्वासन दिया कि जल्दी ही राज्य में अपने कार्यक्रम की योजना बनाएंगे. इस मुलाकात के बाद राज्य बीजेपी के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि चुनाव बाद हिंसा में कोई कमी नहीं आई और वहां हिंसा जारी है. मजूमदार ने कहा कि कोर्ट के आदेश पर जारी सीबीआई जांच सही तरीके से होना चाहिए.

क्या ममता फासीवादी विचारधारा के रास्ते पर चल पड़ीं हैं : कांग्रेस

ममता बनर्जी ने कल मुंबई में उद्योगपति गौतम अडाणी से मुलाकात की. राज्य बीजेपी ने इस पर भी चुटकी ली. मजूमदार ने कहा कि ममता अम्बानी अडानी की सरकार की बात कहती हैं, लेकिन अब उसी अडानी से ममता बनर्जी मिल रही हैं। वे अब कहां मुहं छुपाएंगी.

मजूमदार ने आरोप लगाया कि केंद्रीय योजनाओं में चल रहे भ्रस्टाचार के बारे में भी बीजेपी सांसदों ने पीएम को बताया. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार पैसा भेज रही है, लेकिन ममता बनर्जी इसे टीएमसी कार्यकर्ताओ को दे रही है.

बीजेपी सांसदों ने कहा कि राज्य में सरकारी भर्ती में लगातार धांधली चल रही है. सांसदों ने पश्चिम बंगाल को लेकर पीएम को एक ज्ञापन भी सौंपा.
हर सवाल का जवाब देने के लिए तैयार है सरकार: पीएम मोदी


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com