जहां शीना की लाश गाड़ी गई, वहीं पास के बंगले में पहले भी हो चुकी हैं हत्याएं

जहां शीना की लाश गाड़ी गई, वहीं पास के बंगले में पहले भी हो चुकी हैं हत्याएं

रायगढ़ का बंगला जहां कथित तौर पर 6 हत्याएं हो चुकी हैं

रायगढ़:

शीना हत्याकांड के बाद चर्चा में आये रायगढ़ के गागोदे गांव में पहले हुई हत्याओं पर से पर्दा उठना शुरू हो गया है। गांव में चर्चा है कि पास ही के जंगल में बने एक बंगले में 6 लोगों की चाकू मारकर हत्या हो चुकी है लेकिन कोई जांच नहीं हुई।

गांव वालों का दावा है कि 15 एकड़ में फैले फार्म हाउस में बना वो बंगला कभी अभिनेता रंजीत का हुआ करता था लेकिन 1995 के बाद उन्होंने वो बंगला बेच दिया था। तब से वो जगह उजाड़ पड़ी है।

गांव वालों के मुताबिक बंगले में मरने वाले ज्यादातर उस जगह की रखवाली ( केअर टेकर ) करते थे। इनमें से 5 की पहचान नहीं हो पाई थी क्योंकि उन्हें दूसरे राज्यों से लाया गया था। मरने वालों में एक शख्स गांव का था, जिसका नाम मोरो पाटिल था, जिसके बेटे नामदेव पाटिल ने पिता की मौत की पुष्टि की है। रायगढ़ पुलिस के मुताबिक जिन मौतों की बात हो रही हैं वो 1986 से 1992 के बीच हुई हैं इसलिए विस्तृत जांच के बाद ही मौतों की पुष्टि की जा सकती है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि रायगढ़ में गागोदे के जंगल में ही 23 मई, 2012 को अधजली अवस्था में एक शव मिला था, लेकिन पेण पुलिस ने तब उसकी FIR या ADR तक दर्ज नहीं की थी। सिर्फ स्टेशन डायरी दर्ज कर मामला बंद कर दिया था। अब शीना बोरा हत्याकांड उजागर होने के बाद इलाके में पिछले 15 सालों में मिली सभी लाशों की जांच हो रही है। बंगले में हुई 6 मौतों के पीछे की सच्चाई पर से भी जांच के बाद ही पर्दा उठ पाएगा।