यह ख़बर 30 नवंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

रामदेव बीजेपी के चवनिया सदस्य भी नहीं : बिहार बीजेपी नेता सुशील मोदी

बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा है कि बाबा रामदेव बीजेपी के चवनिया सदस्य भी नहीं हैं।

सुशील मोदी ने शनिवार को पटना में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि जब रामदेव बीजेपी के प्राथमिक सदस्य भी नहीं हैं, तो उनकी बातों को बीजेपी के खाते में कैसे डाला जा सकता है।

दरअसल, सुशील मोदी से पूछा गया था कि बाबा रामदेव ने कहा था कि केंद्र में बीजेपी सरकार बनने के बाद 100 दिन में विदेशों में जमा कालेधन को वापस लाया जाएगा। यह मुद्दा हाल में जेडीयू नेता नीतीश कुमार ने अपने हर जिले के संपर्क यात्रा में उठाया था और हर जगह वह रामदेव के बयान और नरेंद्र मोदी द्वारा कालेधन पर दिए गए भाषणों को सुनाते थे।

सुशील मोदी ने सफाई दी कि नरेंद्र मोदी के कहने का अर्थ था कि अगर काला धन वापस आएगा, तो देश में हर गरीब के खाते में 10 से 15 लाख रुपये जमा हो सकते हैं।

दरअसल, बिहार बीजेपी परेशान है कि नीतीश कुमार अपनी हर बैठक में कालेधन के मुद्दे पर न केवल रामदेव, बल्कि नरेंद्र मोदी के भाषणों का अंश सुनाते हैं। बीजेपी को डर है कि बार-बार इस मुद्दे का प्रचार-प्रसार किए जाने से बीजेपी के खिलाफ माहौल बन सकता है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com